दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या:गल्ला व्यापारी की हत्या के दूसरे दिन भी नहीं पकड़ाया आरोपी

आगर मालवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी को गुलाब भेंट करते हुए कांग्रेसी। - Dainik Bhaskar
एसपी को गुलाब भेंट करते हुए कांग्रेसी।
  • समाज और मंडी व्यापारियों ने ज्ञापन सौंपकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी

सोमवार को दिनदहाड़े चाकू मारकर बड़ाैद में गल्ला व्यापारी की हत्या के मामले में मंगलवार को आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों का गुस्सा फुट पड़ा। विरोध स्वरूप कांग्रेसियों ने जहां एसपी कार्यालय पहंचकर एसपी को गुलाब भेंट कर अपना विरोध दर्ज कराया। वहीं मंडी व्यापारी संघ आगर और सकल जैन समाज द्वारा ज्ञापन सौंपकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर ज्ञापन के माध्यम से आंदोलन की चेतावनी भी दी। सोमवार को बड़ौद शहर में गल्ला व्यापारी प्रवीण जैन की अज्ञात बदमाश द्वारा चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। कई घंटे बीतने के बाद भी अभी तक पुलिस को इस मामले में कोई सफलता नहीं मिली है।

इसके विरोध में मंगलवार को आगर कृषि उपज मंडी व्यापारियों द्वारा मंडी दोपहर 1 बजे तक बंद रखी और जैन को श्रद्धांजलि दी। यहीं नहीं विरोध स्वरूप व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहूंचकर एसपी राकेश कुमार सगर को ज्ञापन भी सौंपा। ज्ञापन में आरोपी की जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर क्रमबद्ध आंदोलन की चेतावनी भी दी। इस अवसर पर व्यापारी संघ के अध्यक्ष सतीश मित्तल, पूर्व अध्यक्ष संतोष गोयल, ओमप्रकाश गर्ग, पवन अग्रवाल, रोहित मित्तल, रोसित खंडेलवाल सहित व्यापारी मौजूद थे। पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सबका सहयोग आवश्यक है। हमारे द्वारा प्रयास किए जा रहे है और जल्द आरोपी को गिरफ्तार भी किया जाएगा।

अज्ञात बदमाश ने चाकू मारकर कर दी थी हत्या

गल्ला व्यापारी की हत्या के विरोध में मंगलवार को सकल जैन समाज आगर ने एसपी को ज्ञापन सौंपा। जल्द हत्यारे को पकड़ने की मांग की गई। जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर सकल जैन समाज द्वारा चरणबद्ध आंदोलन की चेतावनी भी दी। ज्ञापन में बताया कि 35 वर्षीय गल्ला व्यापारी प्रवीण जैन की अज्ञात बदमाश द्वारा चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद भी अब तक हत्यारों का कोई पता नहीं चला। जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाए। इस अवसर पर समाज के वरिष्ठ सुरेंद्र कुमार मारू, अध्यक्ष विनोद श्रीपाल, पारस कोठारी, सुधीर जैन भाई, निलेश पटेल, अजय जैन, अशोक नाहर, मनीष मारू, निलेश जैन सुवासरा, अनिल कोठारी, पंकज जैन सहित बड़ी संख्या में समाजजन मौजूद थे।

विरोध में कांग्रेसियों ने सौंपा गुलाब

व्यापारी की हत्या के अज्ञात आरोपी का पुलिस द्वारा 24 घंटे बाद भी पता न चलने से आक्रोशित होकर आरोपी का शीघ्र पता कर उन्हें गिरफ्तार करने एवं पीड़ित परिवार को सहायता राशि देने व जिला कलेक्टर व जिला पुलिस अधीक्षक को बड़ाैद आने की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने मंगलवार को एसपी सगर को गुलाब भेंट कर अपना विरोध जताया। इस अवसर पर एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव अंकुश भटनागर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष नीलेश जैन, पार्षद देवेंद्र वर्मा, जितेंद्र भंडारी, रउफ मुल्तानी, रईस शेख, इमरान अली, राहुल मेघवाल, इरफान अंसारी, नीलेश जैन सुवासरा सहित कांग्रेसजन मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...