आगर सड़क हादसे में दो मजदूरों की मौत:एक ही मोहल्ले के दो युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

आगर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बडौद रोड स्थित कांगनीखेड़ा के नजदीक बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन दो युवकों की मौत हो गई।

मृतक के परिवारों से मिली जानकारी के अनुसार, शाहिद पिता शकी मोहम्मद (34) और उसका साथी आशिक पिता अब्दुल रहमान (22) बड़ौद से मजदूरी के लिए आगर जा रहे थे। इस दौरान सड़क हादसा हो गया।

एक ही मोहल्ले के निवासी थे मृतक

दोनों मृतक बड़ौद के पीपलीपुर के रहने वाले थे। यह दोनों आगर मजदूरी करने जा रहे थे। रास्ते में कांगनीखेड़ा के पास बाइक सवार दोनों युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसके बाद दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए।

जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल आगर लाया गया। जहां डॉक्टर ने शाहिद को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर घायल आशिक को देर रात उज्जैन रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में आशिक ने भी दम तोड़ दिया। शुक्रवार सुबह जिला अस्पताल में दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कर शव परिजन को सौंप दिया।

पुलिस ने शुरू की जांच

परिवार के साबिर शेख ने बताया की दोनों मजदूरी करते थे और मजदूरी के लिए ही आगर गए थे। वापस आते समय यह हादसा हो गया। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।