आगर-मालवा में नदी की पुलिया पर झूलती मिली कार:भोपाल के बैरसिया के नाम से रजिस्टर्ड है कार, कार सवार के नदी में बहने की आशंका

आगर मालवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिया पर इस तरह लटकी रही कार। - Dainik Bhaskar
पुलिया पर इस तरह लटकी रही कार।

आगर-मालवा जिले के नलखेड़ा-जीरापुर मार्ग के बीच ताखला गांव के पास लखुंदर नदी पर बनी पुलिया पर कार झूलती मिली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कार को निकलवाया। कार भोपाल में बैरसिया के रहने वाले गंगाराम (45) पिता नंनूलाल के नाम से रजिस्टर्ड है।

बताया जा रहा है, सुबह गांव वालों को पुलिया पर लटकती कार दिखी। गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। कार का एक पहिया पुलिया से नीचे लटका हुआ था। नलखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। तलाशी करने पर भी आसपास कोई नहीं मिला। आशंका है, रात के समय पुलिया पर पानी होने के चलते असंतुलित होकर कार पुलिया पर लटक गई होगी। फिलहाल, कार में कितने लोग सवार थे और इसका चालक और सवारियां कहां हैं, इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

पता चला है कि गंगाराम शनिवार को नलखेड़ा माता मंदिर में हवन के लिए आया था। रात से ही वह लापता है। आशंका है, लखुंदर नदी की रपटा पार करते समय कार असंतुलित होकर लटक गई। आशंका है कि कार सवार नदी में गिरकर बह गया। एसडीआरएफ व नलखेड़ा पुलिस नदी व आसपास सर्चिंग कर रही है।

खबरें और भी हैं...