बड़नगर पुलिस की कार्रवाई:पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बनाते चार गिरफ्तार, दो फरार, फायरिंग-चाकूबाजी में शामिल थे आरोपी

बड़नगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बनाते चार बदमाशों को बड़नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उक्त बदमाश जुलाई में हुई फायर व चाकूबाजी की घटना के आरोपी हैं और पुलिस ने इन पर इनाम घोषित किया था। पुलिस के अनुसार थाना प्रभारी निरीक्षक मनीष मिश्र को मुखबिर से सूचना मिली थी कि उज्जैन रोड पर दो संदिग्ध युवक बिना नंबर की बाइक से घूम रहे हैं।

इस पर उप निरीक्षक सुरेंद्र गरवाल, उप निरीक्षक जितेंद्र पाटीदार तथा सहायक उप निरीक्षक दिनेश निनामा उज्जैन रोड पहुंचे। यहां सर्चिंग की तो पाटीदार पेट्रोल पंप के आगे खेत में बने एक मकान के सामने बिना नंबर की बाइक दिखी। इस पर पुलिस टीम को यहां 6 लोग पेट्रोल पंप लूट की बनाते दिखे। पुलिस ने दबिश देकर चार बदमाशों को पकड़ लिया, जबकि दो बदमाश भाग निकले।

पांच हजार का इनाम घोषित है

27 जुलाई को कोर्ट चौराहा स्थित एक रेस्टोरेंट पर जानलेवा हमले की घटना हुई थी। आरोपी जुबेर, सोनू, इमरान व लाला ने फरियादी आजमुद्दीन पर कट्टे से फायर कर जानलेवा हमला किया था। इस मामले में एसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

कार्रवाई में यह थे शामिल- एसडीओपी अरविंद सिंह के मार्गदर्शन में हुई कार्रवाई में निरीक्षक मनीष मिश्र, उनि सुरेंद्र गरवाल, जितेंद्र पाटीदार, सउनि दिनेश निनाना, शैतान सिंह डिंडोर, भूरिया मोहरे, प्रआ आत्माराम परमार, प्रभुलाल मुणिया, आरक्षक नीतेश रायकवार, विजय जाट, रूपेश पर्ले, प्रदीप नागर, संदीप बामनिया व गिरधारी कनेल शामिल थे।

पकड़ाए सभी आरोपी क्षेत्र के कुख्यात बदमाश

पुलिस द्वारा गिरफ्तार जुबेर पिता अजीजुद्दीन, इमरान पिता अजीजुद्दीन निवासी बड़नगर, सुरेंद्र उर्फ सोनू पिता अर्जुन सिंह निवासी खरसौद खुर्द तथा फिरोज पिता मुन्ना पठान निवासी बड़नगर क्षेत्र के कुख्यात बदमाश हैं। इनकी तलाशी लेने पर जुबेर से एक देशी पिस्टल व दो राउंड, सोनू से एक देशी कट्‌टा, इमरान से एक चाकू, फिरोज से एक लोहे की रॉड व मिर्च पाउडर बरामद हुआ।

आरोपी इकबाल पिता भय्यू व भूरू पिता एहमद अली फरार हो गए। इमरान को वर्ष 2020 में एक साल के लिए जिलाबदर किया था। जिलाबदर की अवधि खत्म होने में एक माह शेष है। अब उस पर रासुका की कार्रवाई होगी। इसी तरह जुबेर पर बड़नगर थाने में 10, सोनू पर इंगोरिया थाने में 3 व बड़नगर थाने में 2 प्रकरण तथा फिरोज के विरुद्ध बड़नगर थाने में 3 अपराध पंजीबद्ध है।

खबरें और भी हैं...