पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निरीक्षण:विधायक व अधिकारियों ने तहसील के गांवों में प्रभावित सोयाबीन फसल का निरीक्षण किया

बड़नगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र में खराब सोयाबीन फसल का विधायक मुरली मोरवाल ने प्रशासनिक अमले के साथ बुधवार को निरीक्षण को किया। अमले में एसडीएम डाॅ. योगेश भरसट, तहसीलदार सुरेश नागर, नायाब तहसीलदार जीवन मोगी, राजस्व निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह पंवार एवं आरके साकेत साकेत व पटवारी, पंचायत सचिव थे। अमले ने खेतों में पहुंचकर फसल निरीक्षण कर पंचनामा बनाया। दल ने ग्राम राजोटा में सुगनबाई एवं कैलाश के खेत का निरीक्षण किया। इसमें 70 से 80 प्रतिशत तक नुकसान हुआ। सिजावता में रामचन्द्र भिलवारे एवं अनवर खां के खेत का निरीक्षण किया। गांव में पानी घुसने से 108 ग्रामीण किसानों की फसल 100 प्रतिशत नष्ट हुई है। सिजावता में नाले का निरीक्षण कर नाले के निर्माण का आश्वासन दिया। ऊंकारपुरा में नरेन्द्र, अजय दीक्षित के खेत का निरीक्षण किया।

ग्रामीणों ने विधायक को स्कूल के पीछे वार्ड 6 वाली सड़क एवं ऊंकारपुरा से मुंडत तक सड़क निर्माण के संबंध में अवगत कराया। विधायक ने उक्त रोड का निर्माण कराने का आश्वासन दिया। लबायचा में गजेन्द्रसिंह के खेत का निरीक्षण कर एसडीएम ने पंचनामा बनाया। चंबल नदी के डेम का निरीक्षण कर डेम के गेट खोलने को लेकर ग्रेसिम अधिकारी से चर्चा की। साथ ही इंगोरिया चौपाटी से दंगवाड़ा रोड स्थित पुलिया के गड्ढे भरने एवं पुलिया के दोनों तरफ रेलिंग लगाने को लेकर एमपीआरडीसी के अधिकारी को तत्काल मरम्मत करने को लेकर निर्देशित किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें