पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घौंसला में वारदात:गली में खेल रही सात वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, चीख सुनकर पहुंची बड़ी बहन, आरोपी गिरफ्तार

महिदपुर/खेड़ाखजूरिया/घौंसला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
थाने में बैठा आरोपी मुन्नालाल

शक्ति की आराधना के पहले दिन क्षेत्र में शनिवार को एक शर्मसार करने वाली वारदात हो गई। जिस कन्या रूप का नवरात्रि में पूजन होता है, उसे एक वहशी ने अपनी हवस का शिकार बना दिया। घटना घौंसला की है। यहां गली में खेल रही एक 7 वर्षीय बालिका के साथ हम्माल ने दुष्कर्म किया। मासूम को गंभीर देख उज्जैन रैफर किया गया है।

पुलिस के अनुसार शनिवार दोपहर करीब 3.30 बजे गली में रोज की तरह बच्चियां खेल रही थी, तभी समीप ही रहने वाला 50 वर्षीय हम्माल मुन्नालाल पिता नागूलाल बच्चियों के पास आया व एक 7 वर्षीय बालिका को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया। यहां उसने दरवाजा बंद कर दुष्कर्म किया। मासूम की चीख सुनकर बड़ी बहन मुन्नालाल के घर पहुंची। दरवाजा बंद देख आसपास के लोगों को बुलाया। लोगों को देख आरोपी भागने लगा, उसे पकड़कर लोगों ने पुलिस के हवाले किया।

बालिका की हालत नाजुक देखते हुए उज्जैन रैफर किया। जानकारी लगते ही एसडीओपी आरके राय, नायब तहसीलदार जितेंद्र चौरसिया, टीआई उम्मेदसिंह बोड़ाना भी मौके पर पहुंचे। आरोपी मुन्नालाल अपने छोटे भाई के साथ रहता है। दोनों ही अविवाहित है। एसडीओपी राय ने बताया कि मामले में आरोपी मुन्नालाल को गिरफ्तार कर पास्को एक्ट व दुष्कर्म की धारा में प्रकरण दर्ज किया है।

बेसुध हुई मां, बाेली- कड़ी सजा दी जाए

घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है। अपने कलेजे के टुकड़े का हाल देख मां बेसुध हो गई। परिजन ने पानी पिलाते हुए जैसे तैसे संभाला। मासूम की मां केवल एक ही बात बोल रही थी- आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें