पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समर्पण राशि:नाै साल की बालिका ने अपनी गुल्लक तोड़ श्रीराम मंदिर निर्माण में राशि भेंट की

खाचरौद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र में मंदिर निर्माण के लिए राशि एकत्र की जा रही है। इसमें लोग बढ़-चढ़कर अपनी हिस्सेदारी कर रहे हैं। वहीं माधवनगर बस्ती में जब राशि एकत्र करने के लिए टोली पहुंची तो 9 वर्षीय बालिका आयुषी रजनीश उपाध्याय ने अपनी बचत की राशि का गुल्लक ताेड़कर उसमें से निकली 4 हजार 440 रुपए राशि माधव बस्ती की टाेली काे दी।

आयुषी खेल में भी अपना दम दिखाकर कुश्ती में राष्ट्रीय स्तर तक खेलकर अपनी पहचान बना चुकी है। इस माैके पर पारस मेहता, संजय मेहता, अनिल शर्मा, चेतन शर्मा, हरिराम कांकर, दशरथ मेहता, शंकरलाल मंडावलिया आदि माैजूद थे।

मंदिर के निर्माण के लिए समर्पण राशि भेंट की
ग्राम छोटा चिरोला के रतनलाल पाटीदार गोरा परिवार की ओर से अयोध्या में बनने वाले भगवान श्रीराम के मंदिर के नव निर्माण हेतु 22,000 रुपए की समर्पण राशि भेंट की गई। इसके साथ ही एमपी टेड्रर्स के अर्जुन गेंदालाल पाटीदार ने 21000 रुपए, चेतराम पाटीदार पूर्व सरपंच ने 10100 रुपए की राशि और बाबूलाल मथुरालाल पाटीदार ने भी 10100 रुपए की समर्पण राशि के चेक संगठन के पदाधिकारियों को भेंट किए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें