पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तैनात पुलिस बल:दो समाज के लोगों में हुए विवाद में देर रात पांच लोग पकड़ाए, पुलिस बल तैनात

खरसौदकलां6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

दो लोगों के बीच शुक्रवार की शाम को किसी बात को लेकर देर रात तक चले विवाद में 15 लोगों पर प्रकरण दर्ज हुआ है। इसमें से एक पक्ष के 10 लोगों में से 5 की गिरफ्तारी हुई है। जबकि दूसरे पक्ष में 5 लोगों के खिलाफ दर्ज शिकायत में एक का उज्जैन अस्पताल में इलाज चल रहा है। शेष चार लोग फरार है।
एसआई अशोक बैरागी ने बताया कि खरसौदकलां में रामकिशन चौधरी एवं बद्रीलाल परमार में किसी बात को लेकर के विवाद हो गया था। इसमें बीचबचाव में पहुंचे सतीश परमार को चोट आने के बाद दोनों पक्ष के समाजजनों ने हस्तक्षेप किया। देर रात तक चले विवाद में दोनों पक्ष को पुलिस शांत करने में लगी रही। पुलिस ने एक दूसरे के खिलाफ क्राॅस केस बनाया। भाटपचलाना पुलिस ने चौधरी समाज के 10 लोगों के खिलाफ तो दूसरे पक्ष रजक धोबी समाज के 5 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। आरोपी जीवन, जीतू, सुरेश, मुकेश एवं रामकिशन कालूजी को गिरफ्तार किया है। घटनास्थल पर वर्तमान में चार-तीन का बल तैनात है।
घर के सामने खड़े ट्रैक्टर से बैटरी चोरी- मड़ावदा | घर के बाहर खड़े ट्रैक्टर से बदमाशों ने बैटरी चुरा ले गए। मिली जानकारी अनुसार रमेश उस्ताद के घर के बाहर खड़े ट्रैक्टर से अज्ञात बदमाश बैटरी चुरा ले गए। ट्रैक्टर चालू नहीं होने पर युवक को बैटरी जाने का पता चला। मामले की शिकायत रमेश ने शनिवार को पुलिस थाना खाचरौद में की है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement