पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. यादव बोले:जिनके कर्म अच्छे होते हैं, वह बनते हैं प्रेरणा स्त्रोत

खरसौदकलां8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिन्होंने कर्म अच्छे किए हैं, वह यहां भी सुख पाता है और देवलोक में भी आनंद पाता है। वहीं जिनके कर्म खराब हैं, वह यहां भी भोगता है ओर परलोक में भी कष्ट उठाता है। परंतु भगवान देवनारायण सुख के साथ देवलोक में भी आनंद पाकर सभी के लिए प्रेरणा के स्रोत बने। उक्त विचार खरसौदकला के समीप देवरुंडी गोशाला परिसर में देवनारायण महोत्सव कार्यक्रम में गुरुवार को उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव ने व्यक्त किए।

यादव ने इस मौके पर विधायक निधि से गोशाला परिसर में सौंदर्यकरण के लिए 5 लाख की राशि देने की बात की। साथ में क्षेत्र के युवाओं के लिए विश्वविद्यालय से डिप्लोमा कोर्स सेक्टर के लिए जिक्र भी किया। कार्यक्रम को महंत रामेश्वरदास एवं विधायक मुरली मोरवाल, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष महेश पटेल, हरिसिंह पाटीदार ने भी संबोधित किया। इस मौके पर मंगलदास महाराज के अलावा कई साधु-संत मंचासीन थे।

मंदिर निर्माण में आगे आए दानदाता

गोशाला परिसर में 12 ज्योतिर्लिंग मंदिर प्रस्तावित है। मंदिर का निर्माण कार्य पिछले सप्ताह प्रारंभ हुआ है। निर्माण काम जन सहयोग से शुरू हुआ है। मंदिर निर्माण का खर्च दो करोड़ आंका गया है । कार्यक्रम के दौरान क्षेत्र के ग्रामीण दानदाता बड़ी संख्या में आगे आए। इस मौके पर गोशाला समिति ने मंच से दानदाताओं का सम्मान भी किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें