पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रकरण दर्ज:अस्पताल में नर्स से अभद्रता करने वालों पर प्रकरण दर्ज, मास्क नहीं पहनने का कहने पर किया था विवाद

महिदपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण को देखते हुए सभी सुरक्षा उपयों का अपनाने पर जोर दे रहे हैं। इसके विपरीत कुछ लोग इसकी समझाइश देने वालों से अभद्रता कर रहे हैं। मामला शासकीय चिकित्सालय का है। यहां बीती रात मास्क नहीं पहनने पर नर्स ने समझाइश दी तो युवक ने मास्क पहनने के बजाय अभद्रता की। मामले में केस दर्ज कर जांच में लिया।

एसआई दीपक भोंडे ने बताया कि शुक्रवार को सलमान नामक युवक की पत्नी को प्रसूती हुई थी। रात में सलमान अपनी बहन के साथ पत्नी से मिलने शासकीय चिकित्सालय पहुंचा था। सलमान ने मास्क नहीं पहन रखा था।

इस पर मौजूद स्टाफ नर्स ने मास्क पहनने की हिदायत दी तो सलमान ने गालीगलौज करते हुए रजिस्टर छिन लिया व अभद्र व्यवहार किया। मामले में शनिवार को घटना के विरोधस्वरूप स्टाफ ने दो घंटे कार्य बंद रखा। हालांकि इमरजेंसी सेवा चालू रही। वहीं पुलिस थाने में सलमान व उसकी बहन के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने मामले में शासकीय कार्य में बाधा व अन्य धारा में केस दर्ज कर जांच में लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें