पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आगजनी की घटना:चालक को पता नहीं चला बारदान से भरे ट्रक में लग रही थी आग, हादसा टला

महिदपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रामीणों व फायर फायटर की मदद से आग पर काबू पाया - Dainik Bhaskar
ग्रामीणों व फायर फायटर की मदद से आग पर काबू पाया

बारदान की गठानें लेकर जा रहे ट्रक में आग लग गई, जिसे ग्रामीणों व फायर फायटर की मदद से बुझाया गया। जानकारी के अनुसार उज्जैन के चिमनगंज मंडी स्थित वेयर हाउस से 60 गठानें लेकर क्षेत्र के समर्थन मूल्य केंद्र में देने के लिए एक ट्रक रवाना हुआ था। सेमल्या खरीदी केंद्र पहुंचने के पहले दोपहर करीब 1 बजे बनीखेड़ा रोड पर ग्रामीणों ने ट्रक में आग की लपटें देखी। उन्होंने ट्रक चालक को रोकने का इशारा किया। इसके बाद ग्रामीणों ने आसपास के खेतों में लगे नलकूप के पानी लाकर आग बुझाने का प्रयास किया।

इधर सूचना मिलते ही नगर की फायर फायटर भी पहुंच गई। ग्रामीणों व फायर फायटर की मदद से आग पर काबू पाया गया। सहायक आपूर्ति अधिकारी सुनील वर्मा ने बताया ट्रक की बैटरी में शार्टसर्किट होने से बारदान की गठानों में आग लग गई, जो धीरे-धीरे अंदर सुलगती रही। ऐसे में चालक को पता नहीं चल पाया। समय रहते ग्रामीणों ने देख लिया वरना बड़ा हादसा हो जाता। आग लगने से बारदान की गठानों के साथ ट्रक में भी नुकसान हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें