पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वैष्णोदेवी यात्रा:ट्रेन में रिजर्वेशन नहीं मिलने पर बाइक से वैष्णोदेवी यात्रा के लिए रवाना हुए युवा

महिदपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महिदपुर गांव के दो युवा बाइक से वैष्णो यात्रा के लिए रवाना हुए हैं। दोनों यात्रियों को स्थानीय रहवासियों ने माला पहनाकर वैष्णोदेवी की यात्रा के लिए रवाना किया है। यात्रा पर जाने वाले युवाओं में आकाश साहू महिदपुर और प्रकाश केवट ईसागढ़ हैं। बाइक यात्री आकाश ने बताया कि वह पिछले सात साल से लगातार वैष्णो देवी मंदिर पहुंचकर मां वैष्णोदेवी के दर्शन कर पूजन अर्चन करने जाते हैं। यह उनकी आठवीं यात्रा है।

इस बार कोरोना महामारी के चलते कम ट्रेन चलने और ट्रेन में रिजर्वेशन नहीं मिलने और सीधी ट्रेन नहीं होने के कारण उन्होंने बाइक से यात्रा करने का निर्णय लिया है। श्री साहू ने बताया कि वह रविवार शाम करीब 5 बजे ईसागढ़ से वैष्णोदेवी के लिए रवाना हुए हैं। यात्रा के दौरान जहां भी रात हो जाएगी वह रात्रि विश्राम करेंगे। इसके बाद सुबह यात्रा करेंगे। श्री साहू ने बताया कि वह करीब 3 दिन बाद वैष्णोदेवी मंदिर पहुंचकर माता रानी के दर्शन करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें