पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कीचड़ और धूल से मुक्ति:मक्सी नप अध्यक्ष ने समस्या दूर करने के लिए विद्यालय परिसर में बनवा दी सड़क

मक्सी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सरस्वती विद्यालय परिसर में होता सड़क निर्माण। - Dainik Bhaskar
सरस्वती विद्यालय परिसर में होता सड़क निर्माण।
  • विद्यालय समिति ने नप अध्यक्ष को सम्मानित कर जताया आभार

नगर की शैक्षणिक संस्था सरस्वती विद्या मंदिर परिसर में कीचड़ और धूल की समस्या को देख मक्सी नगर परिषद के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह रामचंद्र पटेल ने नप की मद से विद्यालय परिसर में सड़क निर्माण करवा दिया। विद्यालय परिसर में डामरीकरण हो जाने से शिक्षकों और छात्र-छात्राओं को कीचड़ और धूल से मुक्ति मिल गई।

नप अध्यक्ष द्वारा किए गए इस सराहनीय कार्य के लिए सरस्वती विद्या मंदिर समिति, स्वामी विवेकानंद शिक्षण समिति के सदस्यों और आचार्य परिवार ने पटेल के कार्यालय पर उनका सम्मान किया।समिति के सदस्यों ने कहा हमारे विद्यालय परिसर में छात्र-छात्राओं, शिक्षकों और पालकों को बारिश के समय में परेशानियों का सामना करना पड़ता था। गत दिवस मक्सी के तिलक हायर सेकंडरी स्कूल से सरस्वती विद्या मंदिर के गेट तक डामरीकरण कार्य शुरू हुआ था जिस पर विद्यालय परिवार द्वारा स्कूल परिसर के अंदर तक डामरीकरण करने का निवेदन नप अध्यक्ष से किया गया था, जिसे अध्यक्ष ने स्वीकार करते हुए रोड निर्माण की लागत में होने वाली बढ़ोतरी को नजर अंदाज कर स्कूल परिसर में सड़क का निर्माण करवा दिया।

इससे पहले भी नप अध्यक्ष राजेंद्र सिंह पटेल तिलक हायर सेकंडरी स्कूल में छात्र-छात्राओं की सुविधा के लिए 14 लाख की लागत से सीसी रोड से निर्मित खेल मैदान और विद्यार्थियों के बैठने के लिए 11 लाख की लागत से 1600 स्क्वायर फीट के हॉल की सौगात दे चुके है। स्वागत करते समय विद्यालय समिति के अध्यक्ष जगदीश पटेल, पूर्व अध्यक्ष रामेश्वर मंडलोई, व्यवस्थापक रूपनारायण बिसानी, विद्यालय के प्राचार्य अरुण शर्मा, राधेश्याम पाटीदार आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें