पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिरलाग्राम पुलिस ने दी दबिश:मकान में रखी मिली राजस्थान की 60 हजार रुपए की देशी-विदेशी शराब, दाे आराेपी हिरासत में

नागदा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अवैध शराब का काराेबार धड़ल्ले से चल रहा है। प्रदेश की शराब के साथ ही अन्य राज्याें से भी अवैध शराब शहर में पहुंच रही है और उसकी बिक्री भी जाेराें पर हाे रही है। मंगलवार काे बिरलाग्राम पुलिस ने एक मकान पर दबिश दी ताे वहां राजस्थान की देशी-विदेशी शराब मिली। माैके पर से पुलिस ने दाे लाेगों काे गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी हेमंतसिंह जादाैन ने बताया सी-ब्लाॅक क्षेत्र में राजस्थान की शराब बेचने की सूचना मिल रही थी, जिसे लेकर मुखबिर लगाया गया था।

मंगलवार काे सूचना मिलते ही फाेर्स के साथ दबिश दी गई ताे सी-ब्लाॅक टापरी क्षेत्र स्थित मकान में दाे लाेग शराब के साथ पकड़ाए। शराब राजस्थान की है, जिसे शहर लाकर बेचा जा रहा था। माैके से 54 लीटर शराब जब्त हुई है, जिसकी कीमत लगभग 60 हजार रुपए है। दबिश के दाैरान मकान से बादीपुरा निवासी 36 वर्षीय संजय पिता कांतिलाल मेवाड़ा, ई ब्लाॅक टापरी निवासी सुरेश उर्फ गाेरा डाकू पिता हीरालाल काे हिरासत में लिया गया है। दाेनाें से पूछताछ की जा रही है कि राजस्थान से शराब यहां कैसे और किसके माध्यम से लाई जाती है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें