पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विकास कार्यों के भूमिपूजन:गाेशालाओं का निर्माण होने के बाद गाेमाता नहीं करेगी सड़काें पर विचरण, मिलेगा उचित स्थान

नागदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घिनोदा में 51 लाख रुपए के विभिन्न विकास कार्यों के भूमिपूजन में विधायक गुर्जर ने कहा

क्षेत्र में 4 गोशालाओं का कार्य पूर्ण होकर वह शुरू हाे चुकी हैं। 5 गोशालाओं के निर्माण कार्य की स्वीकृति मिली है और अन्य क्षेत्रों में भी गोशालाओं की स्वीकृति के प्रस्ताव भेजे गए हैं। जिससे आने वाले समय में सडकों पर गोमाताएं बैठी हुई या विचरण करती नजर नहीं आएंगी। यह बात घिनौदा में 38 लाख रुपए की लागत से बनने वाली गोपाल गिरधारी गोशाला, 8 लाख रुपए की लागत से खाद्यान्न भंडारण शेड निर्माण, 5 लाख रुपए की लागत से दो पुलिया (पंचपरमेश्वर राशि से) के निर्माण के भूमिपूजन कार्यक्रम को संबाेधित कर विधायक दिलीपसिंह गुर्जर ने कही।

उन्हाेंने कहा शासन से मांग की गई है कि गोशालाओं में इस प्रकार से कार्य योजना लागू की जाए, जिससे गाय के गाेबर व गोमूत्र से कई प्रकार की औषधियां व प्रोडक्ट बन सके। जिससे गोशालाओं की इनकम बढ़े और उस राशि का उपयाेग गोशाला में हाे सके। अतिथियों का स्वागत सरपंच गोपाल मकवाना ने किया।

इस माैके पर ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद भरावा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष राधे जायसवाल, संतोष बरखेड़ावाला, मंडल अध्यक्ष रमेश पाटीदार, रामकरण मुकाती, राधेश्याम बोडाना, गोकुलसिंह पूर्व सरपंच, अंबाराम पाटीदार, सुरेश पाटीदार, शांतिलाल पाटीदार, गोपाल चाैधरी, बद्रीलाल राठौर, दिनेश मुकाती, श्यामलाल निनामा, मोतीलाल निनामा, प्रवीण निनामा आदि माैजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें