पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भारतीय किसान संघ:कृषि उपज मंडी के अधीन ही की जाए थोक सब्जी की नीलामी- किसान संघ

नागदा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय किसान संघ मप्र ने विभिन्न मांगों को लेकर पीए व सीएम के नाम ज्ञापन एसडीएम पुरुषोत्तम कुमार को सौंपा। इसमें बताया कि केंद्र सरकार ने एक लाख करोड़ का केंद्रीय अवसंरचना कोष रखा है। उक्त राशि का उपयोग प्रदेश के किसानों के लिए किया जाए।

किसानों ने सब्जी नीलामी कार्य कृषि उपज मंडी के अधीन किए जाने का अनुरोध एसडीएम से किया है। पीएम के नाम सौंपे ज्ञापन में संघ ने प्रधानमंत्री फसल बीमा योजनाओं में खेत को इकाई माने जाने, किसानों के सहयोग के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी करने, डीजल को जीएसटी दायरे में लाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है।

इस मौके पर जिला कार्यकारिणी सदस्य भारतसिंह पंवार, तहसील मंत्री कृष्णपालसिंह डोडिया, बद्रीलाल आंजना, नागेश्वर शर्मा, राम सिंह, अजय आंजना, जसवंत पटेल, रवींद्र राणावत, मुकेश चौधरी, कालूराम जायसवाल, जगदीश पांचाल, खाचरौद तहसील अध्यक्ष चंद्रभानसिंह नरूका, श्याम पहलवान, सदाशिव मेहता, पदमसिंह पटेल, राजाराम आदि मौजूद थे। जानकारी तहसील अध्यक्ष यशवंत आर्य ने दी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें