पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खूनी संघर्ष:खेत से पाड़ा निकालने की बात पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चार घायल, एक उज्जैन रैफर

नागदा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बरगाड़ी बायपास रोड के पास हुआ था विवाद, 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

खेत में से भैंस का बछड़ा (पाड़ा) निकालने के मामले में शनिवार को शाम दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि खूनी संघर्ष में बदल गया। इसमें दोनों पक्षों के चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों के 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
उपनिरीक्षक सुरेंद्र गरवाल के अनुसार शनिवार शाम 5 बजे ग्राम बरगाड़ी बायपास रोड के निकट खेत में से भैंस का बछड़ा निकालने के मामले दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद के चलते दोनों पक्षों ने एक-दूसरे को धारदार हथियारों से चोट पहुंचाई। जुबेर पिता गब्बू खान, शोएब पिता गब्बू खान, गब्बू पिता सत्तार खान और जमील खान घायल हो गए। जमील को प्रारंभिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय उज्जैन रैफर किया गया। जुबेर, शोएब और गब्बू खान का उपचार शासकीय अस्पताल में चल रहा है। मामले में पुलिस ने शोएब की रिपोर्ट पर कल्ला पिता नजीर खान, अली पिता कल्ला खान, रफीक पिता नजीर खान, जमलू पिता नजीर खान, शाहिद पिता नजीर खान और निजाम पिता नजीर खान के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं दूसरी ओर जमील की रिपोर्ट पर जुबेर खान, भय्या खान पिता गब्बू खान और गब्बू खान के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ धारा 324, 323, 294, 506 और 34 में केस दर्ज किया है।
मामूली बात पर यादव और साथी पर हमला
रूनीजा | रूनीजा रेलवे स्टेशन के एक निजी अर्थ मूवर्स के मालिक सुनील यादव व साथी राकेश माली शुक्रवार रात 9 ऑफिस में बैठे थे। इस दौरान 4-5 लोग जीप व कार से आए और दोनों पर हमला बोल दिया। इसमें यादव के सिर में चोट आई।
ठेकेदार यादव ने भाटपचलाना थाने में शिवप्रताप सिंह और उनके 4-5 साथियों के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई। सुनील को अस्पताल ले गए। यहां उन्हें सिर में 5 टांंके व हाथ-पैर में चोट साथी राकेश के होठ का उपचार किया गया। भाटपचलाना पुलिस ने बताया शुक्रवार सुबह दोनों के बीच बोहरा मगरे के रास्ते पर निकलने को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद ही रात को सुनील व राकेश पर हमला किया। पुलिस ने धारा 323, 506, 294 में मामला दर्ज किया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें