पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन की कार्रवाई:बगैर अनुमति निर्मित शेड तोड़े, अब बार एसोसिएशन अपने खर्चे पर वकीलों के लिए तैयार करेगा नए शेड

नागदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिकायत के बाद जिला एवं सत्र न्यायाधीश पहुंचे, बार एसोसिएशन के व्यय पर निर्माण की दी अनुमति

मंडल अभिभाषक संघ नागदा एक बार फिर चर्चाओं में है। न्यायालय परिसर में वकीलों के बैठने के लिए बना निर्मित शेड बार एसोसिएशन ने तुड़वा दिया। एसोसिएशन की मंशा यहां सर्वसुविधायुक्त नया शेड बनाने की थी। इसी बीच कुछ वकीलों की ओर से बगैर अनुमति के शेड तोड़ने की शिकायत जिला एवं सत्र न्यायाधीश को कर दी गई। शिकायत के बाद मंगलवार को जिला एवं सत्र न्यायाधीश नागदा पहुंचे। बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों और वकीलों से चर्चा के बाद उन्होंने बार एसोसिएशन नागदा के व्यय पर निर्माण कार्य करने की अनुमति प्रदान की।

तहसील कार्यालय के समीप ही न्यायालय परिसर है। जहां वकीलों के बैठने के लिए टीनशेड और सीमेंटेड डेस्क बनी हुई थी। दो-तीन दिन पहले इस शेड के आधे हिस्से को तोड़ दिया गया। जिसके बाद कुछ वकील नाराज हो गए। उन्होंने यह आरोप लगाते हुए आपत्ति ली कि बगैर किसी अनुमति के शेड को तोड़ा गया है। इसकी शिकायत जिला एवं सत्र न्यायाधीश एनपी सिंह को भी की गई।

मंगलवार दोपहर जिला एवं सत्र न्यायाधीश एनपी सिंह कोर्ट परिसर पहुंचे। करीब आधे घंटे तक उनकी वकीलों एवं बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों से चर्चा हुई। जिसके बाद उन्होंने बार एसोसिएशन नागदा के व्यय पर निर्माण कार्य करने की अनुमति प्रदान की। साथ ही बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विनोद सिंह रघुवंशी को यह भी लिखा कि आप निर्माण कार्य जल्द शुरू करवा कर पूर्ण करवाएं। जिससे अभिभाषकों को गर्मी में बैठने की असुविधा न हो।
जल्द ही निर्माण शुरू कराएंगे
बार एसोसिएशन, नागदा अध्यक्ष विनोद सिंह रघुवंशी ने बताया परिसर में नया शेड बनाने के लिए पुराने शेड को नियमानुसार तोड़ा गया था। जिसको लेकर कुछ साथियों ने आपत्ति ली थी। जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने हमारी बात सुनने के बाद बार एसोसिएशन नागदा के व्यय पर निर्माण कार्य करने की अनुमति प्रदान कर दी है। जल्द ही निर्माण शुरू करवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें