पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नाली और चैंंबर निर्माण में विसंगति:कई जगह चैंबर खुले, ढक्कन तक नहीं, दुर्घटना का अंदेशा

नागदा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वार्ड क्रमांक 24 में नाली और चैंबर निर्माण में विसंगति काे लेकर कांग्रेस नेता स्वदेश क्षत्रिय द्वारा एसडीएम व नपा प्रशासक आशुताेष गाेस्वामी काे ज्ञापन साैंपा गया। जिसमें बताया कि ठेकेदार व सत्ताधारी पक्ष के लोगों की सांठगांठ से गुणवत्ताविहीन कार्य किया जा रहा है। कई जगह चेंबर खुले है, इनमें ढक्कन नहीं लगाए गए है। जिस वजह से बदबू आ रही है और बीमारी-दुर्घटना का भय बना हुआ है। आधा-अधूरा नाली निर्माण किया गया है।

जहां नालियों की जरुरत थी, वहां नाली नहीं बनाई गई है। व्यवस्थित नालियों को तोडकर गुणवत्ताविहीन व अव्यवस्थित नालियां बनाई जा रही है। जिससे रहवासियों को आर्थिक नुकसान हो रहा है। इसके साथ ही क्षत्रिय ने वार्ड नंबर 24 अंजनी नगर में शासकीय प्राथमिक विद्यालय के भवन निर्माण का कार्य जल्द कराने के लिए कलेक्टर को जनसुनवाई में आवेदन दिया है।

जिसमें उन्हाेंने बताया कि कलेक्टर जिला शिक्षा केंद्र द्वारा वर्ष 2018 को जारी पत्र में नपा को नवीन विद्यालय भवन निर्माण के निर्देश दिए गए थे। उसके बाद भी अब तक स्कूल भवन का निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ है। उन्हाेंने स्कूल निर्माण और नाली निर्माण की विसंगतियाें काे दूर करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...