क्षत्रिय महासभा ने थाने पर की नारेबाजी:सामाजिक कार्यकर्ताओं के दबाव में चाेरी के आराेपी काे छाेड़ने का आराेप

नागदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव नायन में माेटर पंप चाेरी का मामला अब सामाजिक रूप लेता नजर आ रहा है। अजा वर्ग के नायन निवासी कालूराम तंबाेला काे माेटर पंप चाेरी की शंका में बिरलाग्राम थाने के एसआई हेमंत कटारे ने हिरासत में लिया था। पूछताछ के दाैरान मारपीट से उसका हाथ टूट गया। भीम आर्मी और अभा बलाई महासंघ द्वारा रातभर बरसते पानी में धरना दिया गया। 14 घंटे के धरने के बाद एसआई कटारे काे लाइन हाजिर कर दिया था।

अब इस मामले में अभा क्षत्रिय महासभा आगे आई है। महासभा द्वारा सामाजिक कार्यकर्ताओं के दबाव में चाेरी के आराेपी काे छाेड़ने का आराेप लगातार थाने में नारेबाजी की गई। उसके बाद सीएसपी मनाेज रत्नाकर काे एसपी के नाम ज्ञापन साैंपकर माेटर पंप चाेरी के आराेपी काे जल्द गिरफ्तार करने की मांग की गई। ज्ञापन में बताया कि नायन निवासी अजयसिंह पिता बहादुरसिंह की मोटर पंप चंबल से 5 अगस्त की रात में चाेरी हाे गई थी।

शिकायत बिरलाग्राम थाने में दर्ज की। इसमें गांव के कालू पिता विश्राम पर माेटर पंप चाेरी की शंका जताई गई थी। क्याेंकि कालू द्वारा पूर्व में भी रामद्वारा मंदिर से चंदन काटने की बात सामने आई थी। ज्ञापन के माध्यम से यह आरोप भी लगाया कि पूछताछ के लिए एसआई कटारे द्वारा पूछताछ के लिए उसे थाने लाया गया था, पर सामाजिक संगठन द्वारा थाने पर दबाव बना कालू काे छुड़ाया। मामले में अभा क्षत्रिय महासभा द्वारा एसपी के नाम ज्ञापन सौंप चोरी के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की गई है।

यह थे माैजूद

इस मौके पर अभा क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भेरूसिंह चौहान, महिला प्रदेश अध्यक्ष हेमलता तोमर, भगवानसिंह तोमर, गजराजसिंह पंवार, धर्मेंद्रसिंह डोडिया, जीवनसिंह तंवर, दशरथसिंह पंवार, करण सिंह, दीपक चौधरी, संदीप चौधरी आदि माैजूद थे।

खबरें और भी हैं...