पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस जांच में जुटी:चंबल में मिला युवक का शव, मिर्गी का दाैरा आने से पानी में गिरा

नागदा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शव को देखते हुए पुलिस अधिकारी। - Dainik Bhaskar
शव को देखते हुए पुलिस अधिकारी।

चंबल नदी में शनिवार दाेपहर 1 बजे एक युवक का शव मिला। सूचना पर सीएसपी मनाेज रत्नाकर, मंडी थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा और बिरलाग्राम थाना प्रभारी हेमंतसिंह जादाैन माैके पर पहुंचे। युवक का शव रेलवे ब्रिज और उज्जैन-जावरा ब्रिज के बीच नदी में पानी में उल्टे मुंह पड़ा था।

युवक की शिनाख्त प्रभुलाल के रूप में हुई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।मंडी थाना प्रभारी शर्मा ने बताया युवक प्रभुलाल स्टेट हाईवे के ब्रिज के नीचे ही बीते 7 साल से रह रहा था। वह अंतिम संस्कार के लिए आने वाले लाेगाें से दान लेकर अपना गुजर-बसर करता था। उसे मिर्गी के दाैरे भी आते थे और वह कुछ मंदबुद्धि भी था। बीते साल भी मिर्गी का दौरा आने के दाैरान

वह कुंड में गिर गया था। इस पर गाेताखाेराें ने उसे बचाया था। यही नहीं, एक बार सिर में चाेट भी लग गई थी, जिस पर लाेगों ने उज्जैन भेजकर उपचार कराया था। शर्मा के मुताबिक युवक चंबल और चामुंडा माता मंदिर के आसपास घूमता रहता था।

वह जब किसी काम से गया होगा ताे उसे मिर्गी का दाैरा आया और पानी में गिर गया। इससे उसकी माैत हाे गई। हालांकि पीएम रिपाेर्ट के बाद ही वस्तुस्थिति सामने आएगी। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...