पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दंडात्मक कार्रवाई:डाॅक्टर अस्पताल समय में ओपीडी में ही रहे, प्राइवेट क्लिनिक में मिला तो उन्हें नहीं छोड़ा जाएगा -एसडीएम

नागदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डॉ. भरसट ने हॉस्पिटल में मरीजों को देखा, कोरोना लक्षण वालों की सैंपलिंग कराने के दिए निर्देश

शासकीय अस्पताल में कार्यरत सभी डाॅक्टर ओपीडी में उपस्थित रहेंगे। यदि कोई भी डाॅक्टर प्राइवेट क्लिनिक में पाया जाता है तो उसके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। यह बात एसडीएम डाॅ. योगेश भरसट ने गुरुवार को शासकीय में निरीक्षण के दौरान मेडिकल ऑॅफिसर देवेंद्र स्वामी से कही। इस मौके पर एसडीएम डाॅ. भरसट ने अस्पताल की ओपीडी में बैठकर मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण किया। साथ ही कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या कम हो रही है या बढ़ रही है, इस संबंध में भी जानकारी ली गई। स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान कोरोना संदिग्ध मरीजों के बारे में अवलोकन किया। बुखार, सर्दी, खांसी के साथ ही कोरोना लक्षण पाए जाने वाले मरीजों के सैंपलिंग करवाए जाने की बात कही। 
मंडी में गोल घेरे बनाने के लिए कहा
इसके पूर्व एसडीएम डाॅ. भरसट डाबरी चौक स्थित सब्जी मंडी में पहुंचे। यहां उन्होंने देखा कि सोशल डिस्टेंस, मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग दुकानदार द्वारा किया जा रहा है या नहीं। सब्जी विक्रेताओं को मास्क लगाने, दुकानों के आगे गोले बनाने के साथ ही शासन के नियमों का पालन करने के निर्देश दिए।

शाहजीलालपुरा में संक्रमित फल व्यापारी के परिवार से मिलने पहुंचे 
उन्होंने शाहजीलालपुरा कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण करने पहुंचे। यहां पर कोरोना संक्रमित फल विक्रेता के परिवार से मिलकर हाल-चाल जाने। सभी सदस्यों के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली गई। परिवार के किसी भी सदस्य में कोरोना संक्रमण के लक्षण नहीं पाए गए। उन्होंने कोरोना एक्टिव व्यक्ति के परिवार के सदस्यों को अपना मोबाइल नंबर 88888-21488 देते हुए किसी भी प्रकार की कोई समस्या एवं सर्दी, खांसी, बुखार होने पर तत्काल मुझसे चर्चा करें। इस अवसर पर नगर पालिका कर्मी राजेश आचार्य को शाहजीलाल पुरा में नालियों के साथ सड़कों की साफ-सफाई करवाने के निर्देश दिए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें