पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नागदा:बुरानाबाद में 98 लाख रुपए से गौशाला, पेयजल टंकी, खेत सड़क का भूमिपूजन

नागदा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रत्येक गांव को जल जीवन मिशन योजना के माध्यम से शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। शुद्ध के लिए युद्ध की तर्ज पर हर गांव की पेयजल येाजना बनाने के निर्देश पीएचई विभाग को दे दिए गए हैं। गांव बुरानाबाद के लोगों को पर्याप्त मात्रा में पानी मिले, इसलिए 44 लाख रुपए की लागत से पेयजल टंकी की निर्माण किया जाएगा।

वहीं दूसरी ओर शहर क्षेत्र एवं ग्रामीण क्षेत्र में भटक रही गोमाताओं के लिए 40 लाख रुपए की लागत से गौशाला का निर्माण किया जाएगा। ग्रामीण क्षेत्र के पहुंच मार्ग को सुगम बनाने के लिए गांव बुरानाबाद से बिरियाखेड़ी कांकड तक खेत सड़क योजना में सड़क बनाई जाएगी।

यह बात विधायक दिलीप सिंह गुर्जर ने रविवार रात गांव बुरानाबाद में 98 लाख की गौशाला, पेयजल टंकी और खेत सड़क के भूमिपूजन के दाैरान कही। गुर्जर ने कहाकि कई गांवों में सडकों का जाल बिछाने की स्वीकृति शासन ने प्रदान की है, ताकि एक गांव से दूसरे गांव, शहरी क्षेत्र में हाट बाजार, उपज विक्रय, फल, सब्जी, दूध आदि के लिए ग्रामीणजनों को आवागमन में असुविधा न हो।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें