पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:बिजलीकर्मियों की समस्या और निजीकरण के विराेध में ज्ञापन

नागदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राष्ट्रीय अाह्वान पर मनाया जा रहा चेतावनी सप्ताह

पश्चिम क्षेत्र बिजली कर्मचारी महासंघ द्वारा निजीकरण और कर्मचारियों की विभिन्न समस्याओं काे लेकर बुधवार काे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन एसडीएम आशुताेष गाेस्वामी काे साैंपा गया। महासंघ के महामंत्री राजेंद्र पेंडसे ने बताया भारतीय मजदूर संघ के राष्ट्रीय आह्वान पर चेतावनी सप्ताह मनाया जा रहा है। इसके तहत ज्ञापन साैंपा गया है।

जिसमें विद्युत अधिनियम 2020 के माध्यम से वितरण में निजी क्षेत्र के प्रवेश काे बंद करने, विद्युत सुधार कानून 2003 की वर्तमान स्थिति पर श्वेत पत्र जारी करने, वर्तमान में कार्यरत संविदा और ठेका श्रमिकों काे नियमित करने, आउट साेर्सिंग और ठेका कर्मचारियाें पर राेक लगाकर कुशलकर्मी नियुक्त करने, एक देश एक ग्रिड, एक टैरिफ एक वेतन और सेवा शर्त लागू करने, प्राकृतिक ऊर्जा संसाधनाें का हस्तांतरण पूंजीपतियाें के हाथों में जाने से राेकने, ऊर्जा क्षेत्र के सार्वजनिक उपक्रमाें में विनिवेश बंद करने जैसी मांग रखी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें