पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:प्रथम ट्रेडर्स पर सीमांकन के लिए पहुंचे अधिकारी, नपती कर बताया 12 फीट अतिक्रमण, पंचनामे की कार्रवाई

नागदा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नपती की कार्रवाई करते अधिकारी।
  • नगर के बीच बेशकीमती जमीन पर शासकीय रास्ते पर अतिक्रमण की हुई थी शिकायत

नगर के बीच बेशकीमती जमीन पर शासकीय रास्ते पर अतिक्रमण को लेकर हुई शिकायत के मामले में मंगलवार को अधिकारियों के एक दल ने मौके पर जाकर प्रथम ट्रेडर्स सीमांकन की प्रक्रिया की। नपती कर अधिकारियों ने मौके पर 12 फीट अतिक्रमण होने की बात मीडिया के समक्ष कही। इधर शाम को प्रभारी तहसीलदार ने अतिक्रमण की बात को ही सिरे से खारिज कर दिया।

कांग्रेस नेता बसंत मालपानी की ओर से इस मामले को लेकर शिकायत की गई थी। जिसमें आरोप लगाया था कि बस स्टैंड आैर नगर पालिका कार्यालय के समीप महिदपुर रोड मुख्य मार्ग पर प्रथम ट्रेडर्स के नाम से सरिया व सीमेंट की दुकान है। यह स्थान पूर्व में अशोक टॉकीज के नाम से जाना जाता था। मालपानी ने आरोप लगाया था कि प्रथम ट्रेडर्स का कुछ भाग मुख्य रोड पर शासकीय रास्ते पर बना होकर अतिक्रमण की श्रेणी में आता है। जिसकी जांच व सीमांकन कराया जाना जरूरी है।

मालपानी ने मांग की थी कि अगर यह भवन शासकीय रास्ते पर बना हुआ है तो अतिक्रमण वाले भाग को तोड़कर मुख्य मार्ग को चौड़ा किया जा सकता है। जिससे ट्रैफिक जाम से भी जनता को सुविधा मिलेगी। यह प्रतिष्ठान रवि कांठेड़ के परिजन के नाम पर है। प्रशासन ने राजस्व निरीक्षक रतनलाल डामोर एवं राकेश मित्तल, पटवारी अनिल शर्मा व किशनलाल परमार का दल सीमांकन के लिए गठित किया था।

प्रभारी तहसीलदार ने कहा- कुछ भी गलत नहीं पाया
मंगलवार को राजस्व निरीक्षक रतनलाल डामोर, पटवारी अनिल शर्मा, नपा कर्मचारी अशोक परमार सहित अन्य अधिकारियों ने प्रथम ट्रेडर्स पर पहुंच कर सीमांकन किया। सीमांकन के बाद राजस्व निरीक्षक डामोर ने मीडिया से चर्चा में यह बात स्वीकारी कि मौके पर 12 फीट का अतिक्रमण पाया गया है। इसके बाद पंचनामा बनाकर अधिकारी रवाना हो गए। वहीं देर शाम जब प्रभारी तहसीलदार आरके गुहा से चर्चा की तो उनका कहना था अधिकारियों के दल ने सीमांकन करके निशान लगाए हैं। अभी जो जानकारी मिली है उसमें कुछ भी गलत नहीं पाया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser