नगर पालिका परिषद् नागदा के आगामी चुनाव:दावेदारों से वन टू वन चर्चा, पूछा- अगर आपको टिकट मिलता है तो जीतने की कितनी संभावना

नागदा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पर्यवेक्षक और सह पर्यवेक्षक ने की रायशुमारी, अध्यक्ष पद के लिए अलग-अलग गुट सामने आए

नगर पालिका परिषद् नागदा के आगामी चुनाव को लेकर मप्र कांग्रेस कमेटी द्वारा बनाए गए पर्यवेक्षक और सह पर्यवेक्षक ने रविवार को सर्किट हाउस पहुंचकर रायशुमारी की। हर वार्ड के दावेदारों से वन टू वन चर्चा करते हुए दावेदारों से पूछा अगर पार्टी आपको टिकट देती है तो जीत की कितनी संभावना है और जीत के लिए आपकी रणनीति क्या है।

इसके अलावा पर्यवेक्षक और सह पर्यवेक्षक ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और दावेदारों को कुछ निर्देश भी दिए। वहीं अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस के अलग-अलग गुट सामने आए और उन्होंने अपने दावेदारों के नाम पर्यवेक्षक व सह पर्यवेक्षक के सामने रखे। पर्यवेक्षक के रूप में पूर्व मंत्री राजकुमार पटेल एवं सह पर्यवेक्षक के रूप में पूर्व जिला पंचायत राजगढ़ अध्यक्ष मीना मालवीय दोपहर 1 बजे सर्किट हाउस पहुंचे थे। पटेल एवं मालवीय ने विधायक दिलीप सिंह गुर्जर और जिला कांग्रेस अध्यक्ष कमल पटेल की उपस्थिति में सभी 36 वार्डों के दावेदारों के साथ ही अध्यक्ष पद के दावेदारों से अलग-अलग चर्चा की। अध्यक्ष पद के लिए कौशल्यादेवी ठाकुर, मेघा धवन, प्रेमलता मिमरोट और मंजू ररोतिया के नाम पर पर्यवेक्षक व सह पर्यवेक्षक के सामने रखे गए।

वहीं अलग-अलग वार्डों से 60 से अधिक दावेदारों से भी चर्चा की गई। इसके पहले पर्यवेक्षक पटेल ने कांग्रेसियों को संबोधित करते हुए कहाकि नगर पालिका चुनाव कांग्रेस के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। इसके लिए कांग्रेस को सुचारू रूप से काम करना होगा। उसके बाद ही कांग्रेस को जीत मिलेगी। पटेल ने सभी कांग्रेसियों से अपील की कि हमें एकजुट होकर नागदा नगर पालिका में कांग्रेस का बोर्ड बनाना है। विधायक गुर्जर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर कहाकि प्रदेश कांग्रेस एवं जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा जो भी निर्णय चुनाव के प्रत्याशी चयन को लेकर किया जाएगा, उसे हम सभी मानकर कांग्रेस को जिताने में अपना पूरा प्रयास करेंगे। जिस तरह विधानसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं ने मेहनत की, उससे दोगुना जोश के साथ नगर पालिका चुनाव में हमें मेहनत करना है और कांग्रेस का बोर्ड बनाना है।

वार्ड प्रभारी दो दिन में विधायक कार्यालय को सौंपेंगे अपनी रिपोर्ट
पर्यवेक्षक पटेल ने कहा प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने निर्देशित किया है कि पूर्व में जो वार्ड प्रभारी बनाए गए थे, वह सभी अपनी रिपोर्ट विधायक कार्यालय को दो दिन में सौपे। वार्डवार सभी कांग्रेस पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं की बैठक की जाए। नगर पालिका और वार्ड स्तर पर समन्वय समिति का गठन किया जाए। वहीं जिन प्रत्याशियों का चयन होना है, उनके पूर्व के आधारों की जानकारी प्राप्त की जाए और प्रत्याशियों के चयन के लिए किन-किन के द्वारा अनुशंसा की जाए, उसके जानकारी भी एकत्रित की जाए। पूर्व पार्षदों और उनके पुनः उम्मीदवारी, मोर्चा संगठनों के उम्मीदवारों की सूची, चयन समिति की बैठक की तारीख भी सुनिश्चित की जाए।

खबरें और भी हैं...