पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही का खामियाजा भुगत रहे लोग:वार्ड 22 व 23 की सड़कें अंधेरे में, वारदात का डर

नागदा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

काेराेना काे लेकर अभी भी नपा कार्यालय में अन्य कार्य नाममात्र के ही हाे रहे हैं। यही वजह है कि आमजन काे मूलभूत सुविधा के लिए भी परेशान हाेना पड़ रहा है। हालात यह है कि मुख्य मार्गाें पर अंधेरा पसरा हुआ है। जनता शिकायत भी कर रही है, लेकिन जिम्मेदार इन्हें दुरुस्त तक नहीं कर रहे। ऐसा ही मामला वार्ड 22 व 23 में सामने आया है। पूर्व पार्षद सीएल वर्मा ने बताया कि प्रकाश नगर, कोटा फाटक क्षेत्र से लगे एप्रोच रोड, विश्वकर्मा मंदिर से पुराना रेलवे ओवर ब्रिज पर अधिकांश स्ट्रीट लाइट बंद है। दयाल होटल व भेरू महाराज चौराहा, जो एप्रोच रोड उज्जैन की ओर जाता है, उसकी सभी लाइटें बंद है। पुराने ब्रिज के 6 पोल क्षतिग्रस्त हाेकर लटक रहे हैं। इससे जनहानि भी हो सकती है। एप्रोच रोड व बिरलाग्राम जाने वाले ओवरब्रिज की लाइट भी बंद है। क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता मोहनलाल चौहान, नारायण सिंह बैस और वर्मा ने सर्वे किया ताे सीमित क्षेत्र में 65 लाइटें बंद है। ऐसे में नगर में कितनी लाइट बंद हाेगी, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।
खराब वाहनों काे नहीं सुधारा जा रहा
पूर्व पार्षद वर्मा ने बताया कि स्ट्रीट लाइट की तरह ही कचरा भी समय पर नहीं उठ रहा है। कोरोना काल में कचरा गाड़ी कभी व्यवस्थित नहीं चली, अभी भी कचरा उठाने वाली गाड़ी एक-दो दिन छोड़कर आ रही है। स्वास्थ्य प्रभारी केएल चौहान को भी शिकायत की गई। नपा के पास करीब 12 कचरा वाहन हैं, जिसमें से अधिकांश खराब है लेकिन इन्हें दुरुस्त नहीं कराया जा रहा है। इस वजह से आमजन काे परेशान हाेना पड़ रहा है। वर्मा ने शिकायत एसडीएम, नपा अधिकारियों काे की है और शीघ्र व्यवस्था सुधारने की मांग की है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें