पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरूकता अभियान:वाइन शॉप सहित कई दुकानों पर नहीं मिला सैनिटाइजर, 15 हजार का चालान

नागदा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रशासनिक अमले ने रविवार से की शहर में जागरूकता अभियान की शुरुआत

पड़ाेसी जिले रतलाम में काेराेना के प्रतिदिन मरीज सामने आ रहे हैं, जिसे लेकर कलेक्टर के निर्देश पर प्रशासनिक अमले द्वारा रविवार से शहर में जागरूकता अभियान की शुरुआत की गई। प्रभारी तहसीलदार आरके गुहा, मंडी थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा, नाेडल अधिकारी बसंत सिंह रघुवंशी और नपा के कर्मचारियों द्वारा पुराने बस स्टैंड पर सुबह 9 बजे से बिना मास्क घूम रहे लाेगाें पर कार्रवाई शुरू की।

यहां से तहसीलदार पैदल ही बाजार भ्रमण पर निकले और हर दुकान पर पहुंचकर मास्क और सैनिटाइजर की बाेतल देखी। कई दुकानों पर सैनिटाइजर की बाेतल ही नहीं मिली, ताे कई जगह दिखावे के लिए रखी हुई थी।

इस पर अधिकारियों ने चालानी कार्रवाई कर आगामी समय से सैनिटाइजर की बाेतल रखने और प्रत्येक ग्राहक के हाथ सैनिटाइज कराने की सलाह दी। शराब दुकान और अहाते के भी यही हाल थे। प्रशासन ने 100 रसीद काटकर लगभग 15 हजार रुपए की चालानी की। वहीं कुछ लाेगाें काे वाहन में ही 2 घंटे तक बैठा कर रखा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें