पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों का आतंक:तीन किलाे चांदी सहित दो ताेला साेने के आभूषण ले गए बदमाश

खाचराैद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बगलामुखी आश्रम में आधी रात में चाेरी की वारदात

नगर और आसपास के क्षेत्राें में बदमाशाें के हाैंसले बुलंद हैं। वजह, पुलिस का काेई खाैफ ही नहीं बचा है। यही वजह है कि शहर में वाहन चाेरी और अन्य वारदातें लगातार बढ़ रही हैं। अब बदमाशाें ने आश्रम काे निशाना बनाया है। साेमवार-मंगलवार की आधी रात में बदमाशों ने नागदा-खाचराैद मार्ग पर गांव चाैकी स्थित बगलामुखी आश्रम पर धावा बाेला। यहां से बदमाश लगभग 3 किलाे चांदी और 2 ताेला साेने के आभूषण पर हाथ साफ कर गए।

रात में ही मंदिर सेवकाें ने चाेरी की सूचना पुलिस काे दी। पुलिस ने माैका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार रात 3 बजे बदमाश मंदिर का ताला चटका कर एक चांदी का छत्र, एक चांदी का मुकुट, एक जोड़ चांदी के अ़ंगीवस्त्र, कान के कुंडल, चांदी के थाली-गिलास, सोने का हार, सोने की नथ, दो दान पात्रों में से नकदी पर हाथ साफ कर गए। सेवकों के अनुसार नकदी के अलावा 3 किलो चांदी और 2 तोला सोने के आभूषण चोरी हुए हैं।

आश्रम के गुरुदेव स्वामी कृष्णानंद महाराज उदयपुर गए हैं। इसका फायदा उठाकर बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। एसडीओपी अरविंद सिंह ने प्रभारी थाना प्रभारी आरके सिंगावत के साथ आश्रम का माैका मुआयना किया। गौरतलब है कि खाचराैद थाने में काेई प्रभारी नहीं है। थाना प्रभारी रवींद्रसिंह बारिया के स्थानांतरण के बाद यहां पद खाली है। प्रभारी के भराेसे ही थाना चल रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें