पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:मंदिर समिति रूपरेखा बनाकर देगी ताकि प्रस्ताव कलेक्टोरेट भेज सके

नागदा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसडीएम-सीएमओ ने नवकली नाग मंदिर का किया निरीक्षण

शहर और आसपास के ग्रामीण क्षेत्राें की आस्था के केंद्र और प्राचीन पाड़ल्या कला स्थित नवकली नाग महाराज, सत्यवादी वीर तेजाजी महाराज मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए मंगलवार काे एसडीएम आशुताेष गाेस्वामी और नपा सीएमओ भविष्य कुमार खाेब्रागडे ने निरीक्षण किया। पटवारी विश्वेश्वर शर्मा ने मंदिर की जमीन की स्थिति बताई। जिसके बाद एसडीएम ने मंदिर समिति सदस्यों से चर्चा की।

जिसमें उन्होंने मुक्तेश्वर महादेव मंदिर की तर्ज पर मंदिर का जीर्णाेद्धार करने की बात कही। जिसे लेकर एसडीएम ने मंदिर समिति सदस्यों से चर्चा कर उन्हें रूपरेखा तैयार करने काे कहा। ताकि उनकी मंशानुसार नपा के माध्यम से जीर्णाेद्धार के लिए आंकलन किया जा सके। बता दें कि ऐतिहासिक धराेहर बचाओ आंदाेलन समिति के बंटू बाेड़ाना ने केंद्रीय मंत्री डाॅ. थावरचंद्र गेहलाेत काे पत्र साैंपा था।

जिस पर कार्रवाई नहीं हाेने पर दाेबारा स्मरण पत्र साैंपा गया। जिस पर कलेक्टर द्वारा 16 बिंदुओं पर जानकारी मांगी गई थी। इसे लेकर ही मंगलवार काे निरीक्षण किया। इस दाैरान मंदिर के पंडाजी मानसिंह चौधरी, नंदकिशोर राठौड़, सेवाराम चौधरी, नरेंद्र कोठारी, विजय पटेल, अशोक चौधरी, कैलाश मालवीय माैजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें