पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन सख्त:शहर में फिर दो पॉजिटिव, आज से बिना मास्क वालों के खिलाफ शुरू होगी कार्रवाई, अस्थायी जेल भेजेंगे

नागदा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

काेराेना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हाेने लगा है। स्वास्थ्य विभाग ने इसे लेकर सैंपलिंग करना शुरू कर दिया है, ताकि मरीजाें की पहचान हाेने पर उनका तत्काल उपचार शुरू किया जा सके। शनिवार को भी 2 महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इनमें से एक जैन कॉलोनी और दूसरी एच न्यू मल्टी बिरलाग्राम की रहने वाली हैं।

वहीं दूसरी ओर प्रशासन भी सतर्क हाे चुका है। इसे लेकर शनिवार रात को प्रशासन ने शहरभर में मुनादी कराई कि बिना मास्क के अगर काेई घूमता मिलता है ताे उसे अस्थायी जेल में 10 घंटे बिताना हाेंगे। वहीं चालानी कार्रवाई अलग से की जाएगी। एसडीएम आशुताेष गाेस्वामी ने बताया रविवार सुबह 9.30 बजे से ही प्रशासनिक अमले द्वारा बिना मास्क घूमने वालाें पर कार्रवाई की जाएगी।

जाे बिना मास्क के मिलेगा, उसे अस्थायी जेल में भेजा जाएगा। वहीं चालानी कार्रवाई भी की जाएगी। अभी संक्रमण खत्म नहीं हुआ है, ऐसे में मास्क ही वैक्सीन है। लापरवाही से संक्रमण बढ़ सकता है, इसलिए प्रशासन अब दाेबारा सख्ती के मूड में है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें