पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Nagda
  • Two Women Disappeared From The Bag Of Bookkeeper Of Badri Vishal Temple, In Second Incident, Bike Chase And Ran Away

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दिनदहाड़े एक समय में दाे बड़ी वारदात:दाे महिलाओं ने बद्री विशाल मंदिर के मुनीम के झाेले से गायब किए 20 हजार, दूसरी वारदात में बाइक चाेरी कर भागा

नागदा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में बुधवार काे दिनदहाड़े दाे बड़ी वारदात हाे गई। दाेनाें वारदाताें का समय भी लगभग एक ही रहा। पहली वारदात में दाे संदिग्ध महिलाओं ने बद्री विशाल मंदिर के मुनीम के झाेले से 20 हजार रुपए पार कर दिए ताे दूसरी वारदात में बदमाश पहले नपा और बाद में डाॅ. चाैधरी नर्सिंग हाॅस्पिटल से बाइक चाेरी कर भाग निकला।

दाेनाें ही स्थानों की वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है। दाेनाें मामलाें में मंडी पुलिस ने आवेदन लेकर रखे हैं लेकिन अभी तक प्रकरण दर्ज नहीं किया है। हालांकि पुलिस फुटेज के आधार पर आराेपियों की तलाश में जुट गई है। घटना के सीसीटीवी फुटेज साेशल मीडिया पर वायरल भी हो गए।

पहली वारदात: एक मिनट तक दो महिलाओं ने रखी नजर, दूसरे मिनट में झोले से कर दिए 20 हजार पार

पहली वारदात बद्री विशाल मंदिर के मुनीम रतनलाल टांक के साथ हुई। मंदिर के बिजली बिल सहित अन्य कार्याें के लिए बुधवार काे बैंक ऑफ इंडिया से रुपए निकालने पहुंचे थे। कैश काउंटर से उन्होंने 40 हजार रुपए निकाले। इसमें 2-2 हजार के नोट वाली 20 हजार रुपए की गड्‌डी उन्होंने जेब में रख ली। वहीं 200 रुपए के नाेट वाली 20 हजार रुपए की गड्‌डी झाेले में रख ली।

इसके बाद वह दाे चेक 25 और 13 हजार रुपए के क्लीयर नहीं हाेने की जानकारी लेने काउंटर पर पहुंचे। इस दाैरान दाे महिलाओं ने 1 मिनट तक टांक पर नजर रखी और दूसरे मिनट में ही उनके पास पहुंचकर झाेले से रुपए निकालकर बैंक से बाहर निकल गई। महिलाओं के जाने के बाद जब टांक ने झाेला देखा ताे रुपए गायब थे।

इसके बाद मंदिर समिति के पदाधिकारियों काे सूचना दी और पुलिस थाने पहुंचकर आवेदन दिया। मंडी पुलिस ने जब बैंक पहुंचकर फुटेज खंगाले ताे साड़ी और सलवार सूट में दाे महिलाएं संदिग्ध नजर आई। उन्होंने 11.59 से 12.01 के बीच ही रुपए पार किए और बैंक से निकल गई।

फुटेज वायरल, जवानाें ने छानी गलियां, शाम तक प्रकरण ही दर्ज नहीं किया

घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज साेशल मीडिया पर वायरल हाे गया। वहीं मंडी पुलिस के आरक्षकाें ने हर गली और क्षेत्र में जाकर संदिग्धाें की तलाश की लेकिन शाम तक आरोपियों का काेई सुराग पुलिस को हाथ नहीं लगा। मंडी थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा अवकाश पर गए हुए हैं। ऐसे में प्रभारी के भराेसे ही थाना संचालित हाे रहा है। यही वजह है कि दाेनों ही मामलाें में मात्र आवेदन लेकर इतिश्री कर ली गई। शाम तक काेई प्रकरण ही दर्ज नहीं किया गया।

दूसरी वारदात: नगर पालिका कार्यालय से चुराई बाइक पेट्राेल खत्म हाेने पर उसे छाेड़ दूसरी बाइक ले गया बदमाश

दूसरी वारदात बाइक चाेरी की है, जाे बुधवार दाेपहर 12 बजे की है। नपा कार्यालय से कर्मचारी अनूप बाेयत की बाइक चाेरी हाे गई। उसमें पेट्राेल कम था इसलिए बदमाश डाॅ. चाैधरी अस्पताल तक पहुंचा ताे पेट्राेल खत्म हाे गया। इस पर बदमाश ने बाेयत की बाइक वहीं छाेड़ दी और अस्पताल के बाहर खड़ी दूसरी बाइक का ताला ताेड़कर चाेरी कर ले गया।

यह बाइक चाैधरी अस्पताल में कार्यरत भाटीसुड़ा निवासी डाॅ. तपिश बाेहरा की है, जिसे 12.07 मिनट पर चाेरी की गई। डाॅ. बाेहरा ने भी पुलिस थाने में आवेदन दिया है। सीसीटीवी फुटेज में बदमाश कैद हुआ है। बदमाश युवा है और जाॅकेट पहनने के साथ बैग लेकर घूम रहा था। वह काॅलेज स्टूडेंट या किसी कंपनी में कार्यरत नजर आ रहा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें