पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आज स्वैच्छिक शहर बंद:आज स्वैच्छिक शहर बंद, विधायक ने पैदल मार्च कर व्यापारियों से मांगा समर्थन

नागदा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा बुधवार को घोषित स्वैच्छिक नागदा बंद आंदोलन के आह्वान के लिए विधायक दिलीपसिंह गुर्जर के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने मंगलवार शाम काे पैदल मार्च निकाला। शहर के मंडी और बिड़लाग्राम क्षेत्र में पैदल मार्च कर स्थानीय उद्योगों में कार्यरत श्रमिक हितों के लिए स्वैच्छिक रूप से व्यापार बंद रखने का अनुरोध किया। विधायक ने फुटकर व्यवसायियों से भी बंद में सहयोग का आह्वान किया। शहर कांग्रेस अध्यक्ष राधे जायसवाल ने बताया कोरोना के बहाने 6 माह से ठेका श्रमिकों को काम पर नहीं बुलाया जा रहा है। इसका सीधा असर नगर के व्यापार-व्यवसाय पर पड़ेगा।

इसे शासन, प्रशासन अनदेखा कर रहा है। इससे ठेका श्रमिकों में असंतोष गहरा रहा है। कांग्रेस ने श्रमिकों के अधिकारों के लिए पहले भी शासन और प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराकर उनकी समस्या का निदान करने की अपील की थी, लेकिन कोई नतीजा नहीं आने पर बुधवार को स्वैच्छिक शहर बंद का आह्वान करना पड़ा। पैदल मार्च में जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष सुबोध स्वामी, रघुनाथसिंह बब्बू, प्रमोद चौहान, ओमप्रकाश मौर्य, साबिर पटेल उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें