पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम:दिन में कमजोर पड़ी हवा की रफ्तार, रात में ठंड से राहत नहीं, पारा 6 डिग्री

नागदा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर में लगातार आ रही सर्द हवा का असर शनिवार को कुछ कमजोर होने के बाद दिन में लोगों को ठंड से थोड़ी राहत जरूर मिली, लेकिन शाम होते ही फिर ठंडी हवा चलने लगी। शनिवार को दिनभर 8 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलती रही।

दिनभर तेज धूप निकलने से आर्द्रता भी बढ़ गई। इस कारण दोपहर करीब 1 से शाम 4 बजे तक ठंड का असर थोड़ा कम रहा। दिन के तापमान में भी एक डिग्री की वृद्धि हुई। शनिवार को दिन का अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहा। वहीं रात में तापमान एक डिग्री बढ़ने के बावजूद कड़ाके की ठंडक से लोगों को फिलहाल कोई राहत नहीं मिल पाई है।

शुक्रवार-शनिवार की रात भी न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस रहा। इस कारण पूरी रात ठिठुरा देने वाली ठंडक बनी रही। मौसम विज्ञान केंद्र भोपाल ने पूर्वानुमान लगाया है कि उत्तरी बर्फीली हवा का असर रविवार से कुछ कम होने लगेगा। इससे रविवार से दिन के अलावा रात के तापमान में एक से दो डिग्री की बढ़ोतरी होने की संभावना है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें