जिम्मेदारी की अनदेखी आम नागरिकों को पड़ी भारी:दीपावली पर बिगड़ी यातायात व्यवस्था, जाम से लोग होते रहे परेशान

नलखेड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिस सड़क को आवागमन के लिए बनाया गया उस पर हाथ ठेले खड़े हो रहे हैं। इस कारण रास्ते बंद हो रहे है और जाम लग रहा है। इसके बाद भी प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है। बाजार में बुधवार को ग्रामीण ग्राहकों की भारी भीड़ रही जो दीपावली पर्व के लिए आवश्यक सामग्री की खरीदी के लिए आए थे, लेकिन इन ग्रामीण ग्राहकों के साथ ही आमजनों को नगर में प्रवेश के साथ ही सड़क पर लग रहे जाम से परेशान होना पड़ा।

तमंगलवार के बाद बुधवार को हालात और अधिक बिगड़े दिखाई दिए।नगर में जिस सड़क को आवागमन के लिए बनाई गई उस सड़क पर हाथ ठेले पर फल व सब्जी का व्यापार करने वालों ने कब्जा कर लिया। इससे जाम लग गया।यह हाल नगर के सरदार पटेल चौराहे से पुलिस थाने तक का रहा। सबसे अधिक खराब स्थिति शिवाजी चौराहे की रही, जहां चारों ओर से आने जाने वाले वाहनों को निकलने के लिए जगह तक नहीं छोड़ी गई इस कारण सुबह से दोपहर तक चौराहे के आसपास जाम की स्थिति बनी रही।

इसी प्रकार के हालात शिवाजी चौराहे से पुलिस थाने के मध्य के रहे जहां सड़क पर स्थाई रूप से हाथ ठेले वालों ने कब्जा किया हुआ है। आठ से दस ठेले वाले दिनभर बीच सड़क पर खड़े होकर व्यापार करते रहे जिसके चलते दोपहिया वाहनों व राहगीरों का भी निकलना मुश्किल हो रहा था। जाम की सूचना पत्रकारों द्वारा जिम्मेदारों तक पहुंचाई तो पुलिस जवानों द्वारा शिवाजी चौराहे के हाथ ठेले हटाए जो कुछ समय बाद ही उसी स्थिति में आकर खड़े हो गए जबकि शेष मुख्य बाजार में हालात जस के तस बने रहे।

खबरें और भी हैं...