पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • 1 Km Area Of Police Control Room On Target Of Chain Snatcher, Robber Dressed As Laborers; Leaving In The Evening

लुटेरे का रूट मैप:चेन स्नैचर के टारगेट पर पुलिस कंट्रोल रूम का 1 किमी का एरिया, लुटेरे का पहनावा मजदूरों जैसा; शाम को निकल रहा

उज्जैन3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी फुटेज में दिखा संदिग्ध। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी फुटेज में दिखा संदिग्ध।
  • जिस बाइक से निकल रहा बदमाश, उसके आगे नंबर, पीछे खाली प्लेट

पुलिस कंट्रोल रूम और माधवनगर थाना क्षेत्र का 500 मीटर एरिया चेन स्नैचर के निशाने पर है। 11 दिन के दौरान अकेले बदमाश ने इसी क्षेत्र में एक के बाद एक तीन महिलाओं के गले से चेन झपटने की घटना की। दशहरा मैदान निवासी योग टीचर मेनका पाहवा से सोमवार रात हुई चेन स्नैचिंग की घटना के बाद अब पुलिस के लिए बड़ी चुनौती चौथी वारदात होने से रोकना है।

सोमवार रात की घटना के बाद मंगलवार सुबह माधवनगर पुलिस योग टीचर पाहवा के घर पहुंची व उनके साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान दो जगह सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए। दिनभर में कई संदिग्धों को थाने लाकर पुलिस ने पूछताछ की।

अब चप्पे-चप्पे पर पुलिस, कई टीमें मैदान में उतारी

शाम होते ही माधवनगर क्षेत्र में पेट्रोलिंग बढ़ा दी। अलग-अलग टीमों को टावर, मक्सी रोड पुल, जीरो पाइंट ब्रिज, सेठी बिल्डिंग समेत अन्य जगह सादी वर्दी में पुलिसकर्मी भी तैनात कर दिए। एडिशनल एसपी अमरेंद्रसिंह ने बताया टीम लगी हुई है, बदमाश जल्द पकड़ा जाएगा।

तीनों घटना में चैक्स शर्ट, शातिर बदमाश ने हर बार बाइक बदली

माधवनगर क्षेत्र में हुई चेन स्नैचिंग की तीन घटना शाम को छह से रात नौ बजे के दौरान की है। इसमें बदमाश बिजली घर सेठी बिल्डिंग के रास्ते से रैकी कर महिलाओं को टारगेट करता है। उसकी बाइक पर आगे नंबर लिखा है लेकिन पीछे गाड़ी पर नंबर नहीं है। बदमाश का पहनावा मजदूरों जैसा है। तीनों घटना में चेक्स शर्ट पहन उसने वारदात की।

उम्र 20 से 25 साल के करीब बताई जा रही है। तीनों घटना के बाद वह मक्सी रोड की तरफ भी भागा। पुलिस की घेराबंदी भी अब इसी मार्ग पर है। जिस तरह से वह चेन झपट रहा है उसे लेकर यह माना जा रहा है कि पुराना शातिर एक्सपर्ट बदमाश है। लॉकडाउन के दौरान पैरोल पर आए व जेल से छूटे बदमाशों की भी जानकारी निकलवाने में टीम लगाई है।

3 लूट वीआईपी क्षेत्र में : अब चुनौती चौथी घटना होने से रोकना
3 लूट वीआईपी क्षेत्र में : अब चुनौती चौथी घटना होने से रोकना
खबरें और भी हैं...