पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन का डंडा:उज्जैन में 66 लाख के 10 वाहनों की होगी नीलामी, अवैध खनन में हुए थे जब्त

उज्जैन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजसात हुए वाहनों की फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
राजसात हुए वाहनों की फाइल फोटो
  • नीलामी होने तक नगर निगम करेगी वाहनों का उपयोग

उज्जैन जिला प्रशासन ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध खनन एवं परिवहन में जब्त हुए 10 वाहनों को राजसात कर दिया। एडीएम नरेंद्र सूर्यवंशी ने इन वाहनों की नीलामी के भी आदेश दिए हैं। वाहनों की कीमत करीब 66 लाख है। राजसात किए वाहनों में डंपर, जेसीबी व ट्रैक्टर हैं। एडीएम ने इन वाहनों को नीलामी तक नगर निगम में उपयोग किए जाने के भी आदेश दिए हैं।

इनके वाहन हुए हैं राजसात
जिन लोगों के वाहन राजसात किए गए हैं, उनमें सालाखेड़ी निवासी राजेश का तीन लाख कीमत का ट्रैक्टर, भाटखेड़ी खाचरौद के दीपक का 10 लाख रुपए का डंपर, उज्जैन के जितेंद्र मालवीय की 20 लाख की जेसीबी व ट्रैक्टर, सिलोदा रावल घट्टिया के मोहित का 15 लाख रुपए का डंपर, सालाखेड़ी तराना के सुनील का तीन लाख का ट्रैक्टर, बंजारी के सुरेश का तीन लाख रुपए का ट्रैक्टर, उज्जैन के धर्मेंद्र माली का तीन लाख रुपए का ट्रैक्टर, दुमड़ावदा के जीवन सिंह का तीन लाख रुपए कीमत का ट्रैक्टर तथा उज्जैन के अशोक चंदेल का तीन लाख रुपए कीमत का ट्रैक्टर शामिल है।

इससे पहले भी तीन डंपर और एक जेसीबी राजसात हुए

अवैध खनन में पिछले साल दिसंबर में भी चार वाहन पकड़े गए थे। जिला प्रशासन ने चारों वाहनों को राजसात किया था। उनकी भी नीलामी तक वाहनों को नगर निगम को सौंपा गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

और पढ़ें