उज्जैन में बदमाश का मकान ढहाया:​​​​​​​भैरवगढ़ थाने में 11 केस दर्ज, दो मंजिला मकान पर नगर निगम की कार्रवाई

उज्जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उज्जैन के भैरवगढ़ क्षेत्र में अवैध वसूली और जबरन कब्जों के लिए कुख्यात गुंडे लड्डू उर्फ रोशन जोशी पिता दिनेश जोशी के जोशी मोहल्ला के दो मंजिला मकान को नगर निगम ने जमींदोज कर दिया। नगर निगम का अमला गुरुवार दोपहर को बदमाश के घर पहुंचा। इसके पहले नगर निगम ने उसे नियमानुसार नोटिस भी जारी किया था।

मकान तोड़ने के दौरान नगर निगम और पुलिस की टीम मौजूद रही।
मकान तोड़ने के दौरान नगर निगम और पुलिस की टीम मौजूद रही।

रोशन अपने इलाके में कुख्यात बदमाश है। उस पर अवैध रूप से शराब बेचने, जुआ खेलने, मारपीट, लूट, अवैध कब्जे और वसूली करने जैसे मामलों में केस दर्ज हैं। पुलिस ने उसके खिलाफ समय-समय पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी की है। लड्‌डू जोशी का मकान तोड़ने के दौरान नगर निगम की टीम के साथ भैरवगढ़ थाने का अमला भी जुटा रहा। भैरवगढ़ टीआई प्रवीण पाठक ने बताया कि इलाके के बदमाशों पर इसी तरह कार्रवाई की जाएगी।

लड्‌डू उर्फ रोशन जोशी का मकान जिसे तोड़ दिया गया।
लड्‌डू उर्फ रोशन जोशी का मकान जिसे तोड़ दिया गया।

इसके चलते पुलिस ने उसके दो मंजिला मकान तो तोड़ने के लिए नगर निगम को पत्र लिखा था। लड्डू की तरह पिछले माह महाकाल पुलिस ने भी शहर के गुंडों पर कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन गुंडों के मकान पर बुलडोजर चलवाया था। इनमें से कुछ पर तो रासुका के तहत केस दर्ज हैं।

गुंडों पर सख्त कार्रवाई को लेकर कलेक्टर आशीषसिंह और एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला ने सख्त रवैया अपना रखा है। इस वजह से शहर में बड़े अपराधों में भी कमी आई है।

खबरें और भी हैं...