पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अच्छी खबर:170 सैंपल की जांच, 145 निगेटिव, जिले में अब भी 273 एक्टिव केस

उज्जैन4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को कोरोना के 170 सैंपल की जांच रिपोर्ट आई। इसमें 25 लोग पॉजिटिव आए हैं। 20 उज्जैन शहर के हैं, जबकि दो बड़नगर व तीन महिदपुर के रहने वाले हैं। वहीं शनिवार को कोरोना पॉजिटिव दो रोगियों की मौत हो गई। नयापुरा निवासी जैन समाज के 37 वर्षीय नगर निगम के ठेकेदार और आगर रोड स्थित एक महिला ने दम तोड़ दिया। जिले में अभी 273 एक्टिव केस है। सीएमएचओ डाॅ.महावीर खंडेलवाल ने बताया कोरोना संक्रमितों के पते से जुड़ी सूची में गड़बड़ी के कारण उसे जारी नहीं किया। रविवार से व्यवस्था सुधार ली जाएगी।
16 मई से आरडी गार्डी में भर्ती बुजुर्ग के घर पहुंची एंबुलेंस, कहा- पॉजिटिव आए हैं उन्हें भेजाे
परिजन बोले- वे तो पहले से आपके अस्पताल में भर्ती है, जाकर वहीं देखें
इधर शनिवार को अजीब घटनाक्रम हुआ। 16 मई को पॉजिटिव आने पर मालीपुरा के 70 वर्षीय वृद्ध आरडी गार्डी में भर्ती है। शनिवार को कोरोना सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद एंबुलेंस वृद्ध के निवासी पर उन्हें फिर लेने पहुंच गई। उनके बेटे ने जानकारी दी कि पिताजी तो पहले से ही आरडी गार्डी में भर्ती हैं, तब एंबुलेंस लौटी। चर्चा हैं कि कहीं सूची में दोबारा से उनका नाम तो शामिल नहीं हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें