पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

12वीं के छात्र की जैकेट बन गई कफन:बेटे को सर्दी लगी तो स्कूटी रोक बेटे को जैकेट पहनाने लगी मां, पीछे से वाहन ने मारी टक्कर; अस्पताल में मौत

उज्जैन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिवांश की फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
शिवांश की फाइल फोटो
  • उज्जैन से देवास शादी में शामिल हाेने जाने के दौरान चंदेसरा गांव के पास हुआ हादसा

उज्जैन में देवास रोड पर मां के साथ जा रहे इकलौते बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई। मां-बेटे एक शादी समारोह में जा रहे थे। बुधवार को शव का पोस्मार्टम हुआ। पुलिस ने एक्सीडेंट की रिपोर्ट दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

नागझिरी थाना पुलिस ने बताया कि उज्जैन के भागसीपुरा निवासी मयूरी एक निजी स्कूल में डांस टीचर हैं। मंगलवार रात आठ बजे स्कूटी से वह बेटे शिवांश (18) के साथ देवास एक शादी में शामिल होने जा रहीं थीं। उज्जैन से करीब आठ किमी दूर देवास रोड पर चंदेसरा गांव के पास पहुंचने के बाद स्कूटी पर पीछे बैठे शिवांश ने ठंड लगने की बात कही। इस पर मां स्कूटी रोककर उसे जैकेट पहनाने लगीं।

इसी बीच पीछे से आया एक तेज रफ्तार वाहन शिवांश को टक्कर मारते हुए निकल गया। मां जब तक कुछ समझ पातीं, तब तक गाड़ी काफी दूर निकल चुकी थी। बेटा शिवांश सड़क पर तड़पने लगा। इसी बीच एक्सीडेंट की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर आ गए। उन लोगों की मदद से शिवांश को एक निजी अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। नागझिरी पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है।

12वीं का छात्र था शिवांश

मिली जानकारी के अनुसार, शिवांश 12वीं का छात्र था। पढ़ने में काफी होशियार था। पुलिस देवास रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से वाहन और उसके चालक का पता लगाने में जुटी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें