पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:एक्स-रे टेक्नीशियन, महाकाल थाने के एसआई सहित 24 नए पॉजिटिव

उज्जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • उज्जैन में 1365 मरीज, तहसीलदार का रीडर संक्रमित

कोरोना का संक्रमण शहर व जिले में तेजी से फैल रहा है। मंगलवार को आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज के एक्स-रे टेक्नीशियन, भेरूगढ़ जेल के दो प्रहरी, एसडीएम के रीडर, महाकाल थाने के एसआई सहित 24 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं। सीएमएचओ डॉ महावीर खंडेलवाल ने बताया मंगलवार को 841 लोगों की रिपोर्ट आई है। जिनमें 24 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं। इनके साथ ही पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1365 हो गई है। 9 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर पहुंचे हैं।

पॉजिटिव मरीजों में भैरवगढ़ जेल के 35 साल व 60 साल के प्रहरी, पुलिस लाइन में रहने वाले महाकाल थाने के एसआई उम्र 37 साल, योगीपुरा की 45 साल की महिला, भैरवगढ़ की 60 साल की महिला, एसडीएम के रीडर उम्र 39 साल निवासी मंछामन कॉलोनी में संक्रमण पाया गया। लैकोड़ा के 60 साल के बुजुर्ग, धन्वंतरि मार्ग फ्रीगंज के 55 साल के व्यापारी, श्रीकृष्णा कॉलोनी के 27 साल के युवक, अंबेडकरनगर के 35 साल के ड्राइवर, खाचरौद के 67 साल के बुजुर्ग व 62 साल की महिला, खाचरौद के ही 77 साल के बुजुर्ग, पिपलीनाका की 45 साल की महिला, तिरुपति हाइट्स के 38 साल के युवक, मेडिकल कॉलेज के एक्स-रे टेक्नीशियन उम्र 20 साल, किशनपुरा के 32 साल के युवक, इंगोरिया की 24 साल की महिला, बड़नगर के 70 साल की बुजुर्ग, पलदुना के 50 साल के बुजुर्ग, महिदपुर के 62 साल के बुजुर्ग, रामलीला मैदान महिदपुर की 40 साल की महिला व खाचरौद के 26 साल के युवक तथा खाचरौद की ही 60 साल की महिला में संक्रमण पाया गया है।
9 मरीज स्वस्थ, घर पहुंचे
बढ़ते पॉजिटिव मरीजों के बीच यह अच्छी खबर है कि भर्ती मरीज स्वस्थ भी हो रहे हैं। मंगलवार को 9 मरीज स्वस्थ हुए हैं। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने पर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया।
एक मरीज नहीं मिला
27 साल के युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट आने के बाद रिपीट रिस्पांस टीम ने उसकी तलाश की तो वह नहीं मिल पाया। रात 9 बजे तक उसकी तलाश जारी रही।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें