पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन से मांग:शादी समारोह में 300 व्यक्तियों के शामिल होने की अनुमति मांगी

उज्जैन13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उज्जैन टेंट एसोसिएशन के सदस्यों ने सांसद अनिल फिरोजिया तथा विधायक पारस जैन को ज्ञापन सौंपा तथा शादी समारोह में शामिल होने वाले व्यक्तियों की संख्या 300 करवाने का अनुरोध किया। अध्यक्ष योगेश गोयल सहित अन्य पदाधिकारियों व व्यापारियों ने ज्ञापन में कहा कि आगामी शादी विवाह के आयोजनों में उज्जैन के सैकड़ों टेंट व्यापारी एवं इस व्यवसाय से जुड़े हजारों कर्मचारियों के रोजी-रोटी का सवाल खड़ा हो गया है। टेंट व्यापारियों को गोदाम किराया, बैंक ब्याज, कर्मचारियों की तनख्वाह देना मुश्किल हो रहा है।

ऐसे में आने वाले अप्रैल-मई में टेंट हाउस एसोसिएशन द्वारा शादी विवाह एवं अन्य कार्यक्रम में अधिकतम 300 व्यक्तियों की उपस्थिति की अनुमति दिलवाई जाए। सांसद फिरोजिया तथा विधायक जैन ने चर्चा उपरांत कहा हम सभी व्यापारियों की समस्याओं को समझते हैं। शासन से समस्याओं के बारे में बात करेंगे और समय पूर्व समस्या का समाधान किया जाएगा। जनप्रतिनिधियों ने कहा कि आप सभी को कोरोना गाइड लाइन के नियमों का पालन करना होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें