पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना फाइटर:एक ही दिन में 56 को मिली जिंदगी, मरीज स्वस्थ होकर लौटे

उज्जैन12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कोरोना पर जीत के बाद उत्साहित घर जाने वाले लोग। - Dainik Bhaskar
कोरोना पर जीत के बाद उत्साहित घर जाने वाले लोग।
  • 27 दिन तक अस्पताल में मौत से लड़ाया पंजा, आखिर हिम्मत ने जीत ली जिंदगी की जंग

मौत से लड़कर 56 जिंदगियां मंगलवार को विभिन्न कोविड सेंटरों से सकुशल होकर घर पहुंची है। अपर कलेक्टर एसएस रावत ने बताया चरक अस्पताल से 28, माधवनगर से 14 तथा आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज से 14 कोरोना पॉजीटिव मरीज पूरी तरह ठीक होकर अपने घर लौटे हैं। तिरुपति धाम कॉलोनी निवासी 63 वर्षीय सुनीता पति सुंदरलाल को गंभीर हालत में माधवनगर अस्पताल में 27 दिन पहले भर्ती कराया था।

पांच दिन वार्ड में फिर 15 दिन आईसीयू में रही, इसके बाद 7 दिन तक वार्ड में पूरी हिम्मत के साथ कोरोना से जंग लड़ती रही। आखिरकार सुनीता की इच्छाशक्ति अपनों के बीच लौटने की जिद के आगे मौत उनके सामने सिर झुकाकर लौट गई। सुनीता ने बताया माधव नगर के डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ का समर्पण उन्हें जीवनभर याद रहेगा। किस तरह वे हर मरीज के प्रति समर्पित रहते हैं।

सुनीता बताती हैं कि उनमें जीने का हौसला तब कतई मायने नहीं रखता अगर यहां के डॉक्टर और स्टाफ मुझ पर आए संकट के सामने डटकर खड़े न होते। सुनीता ने डॉ. एचपी सोनानिया, डॉ. संजीव कुमरावत और स्टाफ के प्रति कृतज्ञता जताते हुए कहा कि भगवान महाकाल की कृपा सब पर बनी रहे। उनकी प्रार्थना है कि कोरोना से संक्रमित होकर अस्पताल में मौत से संघर्ष कर रहा हर मरीज सकुशल घर लौटे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें