पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Accused Said Krishnapala Took It To The Room On The Pretext Of Giving Money, Took The Knife Off, Took Pictures, Then Switched Off The Light, Then I Killed

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्राॅपर्टी ब्रोकर हत्याकांड:आरोपी बोला- रुपए देने के बहाने कृष्णपाल कमरे पर ले गया, चाकू दिखा कपड़े उतरवा फोटो खींचे फिर लाइट बंद की तो मैंने मार डाला

उज्जैन5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी आयुष - Dainik Bhaskar
आरोपी आयुष
  • मेडिकल व्यवसायी का बेटा ही निकला आरोपी, गिरफ्तार

नानाखेड़ा के अभिषेक नगर में हुई फ्रीगंज निवासी प्रापर्टी ब्रोकर कृष्णपालसिंह राठौड़ की हत्या का सोमवार दोपहर पुलिस ने खुलासा किया। प्राॅपर्टी ब्रोकर की हत्या के बाद सबसे पहले भास्कर ने हत्या की वजह और आरोपी का जो खुलासा किया था, पुलिस की जांच भी उसी बिंदु पर केंद्रित रही। बहादुरगंज निवासी मेडिकल व्यवसायी का पुत्र ही आरोपी निकला। उसने वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किए जाने को लेकर हत्या करना स्वीकारा।

बहादुरगंज निवासी आयुष नागर 22 साल को पुलिस उत्तराखंड से गिरफ्तार कर लेकर आई। उसने स्वीकारा किया कि कृष्णपाल से अक्टूबर 2019 में ही पहचान हुई थी। वह चामुंडा माता मंदिर के समीप मेडिकल पर शुगर व ब्लड प्रेशर की दवाई लेने आता था।

दवाई के करीब 15 हजार रुपए उधार थे। 14 फरवरी को इसीलिए तीन बार रुपए के लिए कृष्णपाल से बात हुई थी। रात 11 बजे फोन करने पर उसने कहा घर आ गया हूं, रुपए लेने आओ, मैं फ्रीगंज में गुरुद्वारे के समीप पहुंचा तो कृष्णपाल ने कहा रुपए देने वाली पार्टी नानाखेड़ा पर खड़ी है, चलो आते हैं। वह मेरे स्कूटर पर बैठ गया। इसके बाद हम कॉसमॉस मॉल के पास रुके। यहां से वह अभिषेकनगर स्थित मकान पर ले गया।

अंदर जाने के बाद किचन में कपड़े उतारकर आ गया। मैंने उससे कहा दादा ये क्या हरकत है, उसने चाकू निकाल मेरे भी कपड़े उतरवाए। मैं बहुत घबरा गया था, मेरे नग्न अवस्था में उसने मोबाइल से फोटो खींचे। इसके बाद चाकू अलमारी पर रख लाइट बंद कर दी। यह देख मैं बाहर भागा तो उसने मुझे पकड़ लिया।

मैंने अलमारी से चाकू उठाया और बचाव में वार करने लगा। उसे मारने में 15 इंच का चाकू भी मुड़ गया था। थोड़ी देर में कृष्णपाल जमीन पर गिर गया। मैंने लाइट चालू की तो देखा कि वह तड़प रहा था और उसके मोबाइल पर घर से लगातार फोन भी आ रहे थे। मैंने जल्दी से हाथ धोए।

फिर कपड़े पहनकर कृष्णपाल का मोबाइल उठाया और बाहर से घर का ताला लगाने के बाद सबसे पहले मुनिनगर तालाब में मोबाइल फेंका। घर पहुंचने के बाद परिवार वालों को घटना की जानकारी दी। अगले दिन भी घर ही रहा, लेकिन जब पता चला कि पुलिस को उसकी हत्या के बारे में पता चल गया है तो मैं फरार होकर उत्तराखंड चला गया था। वापसी में मंदसौर के समीप से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आज तालाब में कराएंगे मोबाइल की खोजबीन

कृष्णपाल उर्फ छोटे ठाकुर की हत्या में जो कारण सामने आए उसके बाद पुलिस ने भी यह माना कि इस तरह की ब्लैकमेलिंग में लिप्त होगा। एडिशनल एसपी अमरेंद्रसिंह ने बताया कि मुनिनगर तालाब में आरोपी ने मृतक का मोबाइल फेंक दिया है। मंगलवार को तालाब में उसकी खोजबीन कराएगी जाएगी। मोबाइल मिलने पर उसका डेटा रिकवर करने का प्रयास भी किया जाएगा।

आरोपी चेन-अंगूठी नहीं ले गया, जांच होगी

नानाखेड़ा टीआई ओपी अहीर समेत आरोपी को पकड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले साइबर एक्सपर्ट निरीक्षक योगेंद्रसिंह सिसौदिया मृतक की सोने की चेन व अंगूठी का पता लगाएंगे। आरोपी का कहना है कि वह चेन व अंगूठी नहीं ले गया। ऐसे में मकान का ताला तोड़ हत्या की सबसे पहले सूचना देने वाले सलमान से भी पूछताछ होगी। एसआई तरुण कुरील ने बताया आरोपी का दो दिन का पुलिस रिमांड मिला है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें