प्रेमी संग भागी मां को खींच लाए बच्चों के आंसू:उज्जैन लौटकर पति के सामने गिड़गिड़ाई, बोली-मेरे बच्चे मुझे दिलवा दो

उज्जैन3 महीने पहले

बच्चों के आंसू एक मां को खींच लाए। प्रेमी के साथ भागी मां अपनी 2 साल की बेटी और 5 साल के बेटे के बिलखने का VIDEO देखकर लौट आई है। VIDEO स्टोरी दैनिक भास्कर ने की थी।। महिला लौटकर पति के पैरों पर गिरकर गिड़गिड़ाई। बोली- मुझे मेरे बच्चे दिलवा दो...। उज्जैन के देसाई नगर में रहने वाली ये महिला बच्चों से अस्पताल जाने की बात कहकर चली गई थी। इसके बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा था- बच्चों को उनके पापा को दे देना।

खबर आगे पढ़ने से पहले इस पोल पर आप अपनी राय दे सकते हैं...

महिला चार साल पहले ही पति से अलग हो गई थी, इसीलिए वो भी बच्चों को अपनाने के लिए तैयार नहीं है। बच्चों को 6 दिन तक पहले पड़ोसियों ने संभाला, इसके बाद अनाथ बच्चों की देखरेख करने वाली संस्था मातृ छाया ने दोनों को अपना लिया। दैनिक भास्कर की खबर के बाद बच्चों को लालपुरा स्थित बाल गृह भेज दिया गया। बाल गृह ने एक कमेटी बनाई है, जो सोमवार शाम तक ये फैसला करेगी कि पति-पत्नी बच्चों को रखने लायक हैं या नहीं। बाल गृह के सामने ही महिला खूब रोई।

महिला बोली- पति ने बच्चों को सड़क पर छोड़ा
महिला का कहना है कि वह अस्पताल में भर्ती थी। इसी बीच पति दोनों बच्चों की देखभाल के लिए लेकर गए थे। एक दिन रखने के बाद उसके घर के बाहर अकेले ही छोड़ गए। खबर से पता चला कि बच्चों को पड़ोसी संभाल रहे हैं। महिला ने कहा कि वह बेटी को अपने साथ रखना चाहती है। बेटे को पति रख सकते हैं। बता दें कि महिला 4 महीने से अपने प्रेमी अभिषेक मौर्य के साथ किराए के मकान में दोनों बच्चों के साथ रह रही थी। बीमार होने पर जिला अस्पताल में एडमिट हुई, ठीक होने के बाद प्रेमी के साथ UP चली गई थी।

प्रेमी अभिषेक मौर्य के साथ महिला।
प्रेमी अभिषेक मौर्य के साथ महिला।

पति बोला- मुझसे दूसरी शादी, तीसरे के साथ भागी
महिला का पति रेलवे कर्मचारी है। उसने बताया कि पत्नी उससे शादी करने से पहले भी एक शादी कर चुकी है। 5 साल का बेटा पहले पति से ही है। 5 साल पहले उससे शादी की। हम दोनों की बेटी है। इसके बाद वह प्रेमी के साथ रहने आ गई। एक हफ्ते पहले दोनों बच्चों को मेरे घर पर छोड़कर गई थी। अगले दिन दोनों बच्चों को उसके देसाई नगर स्थित घर पर छोड़ आया था।

यहां पढ़िए पूरा मामला:

मासूमों को रोता-बिलखता छोड़ प्रेमी के साथ भागी मां:2 साल की बेटी-5 साल के बेटे को पड़ोसी संभाल रहे; मां बोली- इन्हें पिता को दे देना

मां की याद में बिलख रहे दो मासूमों का VIDEO:उज्जैन में मां प्रेमी के साथ भागी, पिता ने भी ठुकराया

खबरें और भी हैं...