• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • All The Accused Sell Intoxicants, Shot In The Fight For Supremacy, Raids In Search Of The Accused, Imtiaz's Condition Out Of Danger

उज्जैन में लालपुल पर गोलीकांड मामला:नशे की पुड़िया बेचते हैं आरोपी, वर्चस्व की लड़ाई में मारी गोली; आरोपियों की तलाश में छापेमारी

उज्जैन2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोली लगने के बाद इम्तियाज को इंदौर रेफर कर दिया था। - Dainik Bhaskar
गोली लगने के बाद इम्तियाज को इंदौर रेफर कर दिया था।

लालपुल के नजदीक गोली मारने वाले शादाब उर्फ बजाज की तलाश में महाकाल पुलिस ने कई जगह छापेमारी की। पुलिस उसे बुधवार रात से ही ढूंढ़ रही है। मामले में साइबर सेल की मदद भी ली जा रही है। इधर, रैफर होने के बाद इंदौर में इलाज करा रहे इम्तियाज उर्फ इम्तु की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

मौके से पकड़ए गए शादाब उर्फ बजाज ने पुलिस को बताया कि इम्तियाज अवैध रूप से स्मैक, गांजा और ब्राउन शुगर बेचता है। शादाब ने कहा कि तीनों आरोपियों ने इम्तियाज से कर्ज ले रखा है। वह इन तीनों से नशे की पुड़िया बिकवाता है। मना करने पर जान से मारने की धमकी देता है। हालांकि सूत्रों का कहना है कि तीनों आरोपी और इम्तियाज नशे के कारोबार में लिप्त हैं। दोनों पक्षों के बीच वर्चस्व की लड़ाई है। इस वजह से हमला किया गया। इधर, पुलिस ने तीनों पर धारा 307 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

तलाश में छापेमारी
सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। पुलिस की टीम और मुखबिर अलर्ट हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इम्तियाज की हालत भी खतरे से बाहर है। उसके ठीक होने का इंतजार है। उसके बाद ही उससे पूछताछ की जाएगी।

ये है मामला
बुधवार रात करीब 9 बजे वजीर पार्क निवासी इम्तियाज पर शादाब उर्फ बजाज, इमरान निवासी उपकेश्वर चौराहा और चांद पिता कल्लू निवासी कसाईवाड़ा ने पिस्टल से हमला कर दिया था। गोली इम्तियाज के पेट में लगी और वह गिर गया था। हमला होते ही भगदड़ की स्थिति बन गई। इम्तियाज को जिला अस्पताल ले गए थे, जहां से उसे इंदौर रैफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...