हीरा मिल की चाल में हत्याकांड केस:एक ही वार में हो गई थी अमन की मौत, संजय ठाकुर ने सीधे दिल में मारा था चाकू

उज्जैन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोस्त सेरा से वार फिसला तो संजय ने छीना और अमन को मारकर गांव भाग गया
  • इस दिन संजय के पिता से हुआ था अमन का विवाद तब अमन ने अपशब्द कहे थे

गुरुवार देर रात उज्जैन के हीरा मिल की चाल में हुई अमन पिता सत्यनारायण हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में तीन में से दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया। फरार एक आरोपी की तलाश जारी है। अमन की मौत चाकू के एक ही वार में हो गई थी। फिलहाल दोनों आरोपी रिमांड पर हैं।

घटना की रात अमन की बाइक की टक्कर से आरोपी संजय ठाकुर के पिता गिर गए थे। इसके बाद संजय के पिता और अमन के बीच विवाद हुआ था। संजय ने अपने दो साथियों लखन और सेरा को साथ लिया और नानाखेड़ा में शराब पीकर हीरा मिल की चाल पहुंचे। यहां अमन मीनाक्षी नामक महिला के यहां था। घटना के वक्त लखन बाइक चालू करके बाहर ही खड़ा था। संजय और सेरा दोनों अमन को आवाज लगाकर घर में घुस गए। इस बीच तीनों के बीच कहासुनी भी हुई। तब सेरा ने अमन पर पहला वार किया, लेकिन अमन बचकर भागा तो संजय ठाकुर ने उससे चाकू लेकर अमन के सीने में मार दिया। यह चाकू अमन के हार्ट व लंग्स में लगा। इससे अधिक खून बहने से अमन की मौत हो गई।

अमन को चाकू मारने के बाद संजय ठाकुर शहर से भाग गया था जबकि सेरा उज्जैन में ही था। पुलिस ने मोबाइल ट्रेस कर व घर के अलावा दोस्तों के यहां दबिश देकर सेरा व संजय को गिरफ्तार कर लिया। लखन अभी भी फरार है। बताया जा रहा है कि लखन से भी अमन का विवाद हो चुका है। देवास गेट टीआई राममूर्ति शाक्य ने बताया कि फिलहाल दोनों आरोपी रिमांड पर हैं।

खबरें और भी हैं...