पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Angered By The Break Of Engagement, The Young Girl Took The Girl From School To The Hotel And Raped Her, A Case Was Registered In The Madhavanagar Police Station.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हरकतों से तोड़ा संबंध:सगाई टूटने से नाराज युवक छात्रा को स्कूल से ले गया होटल और किया दुष्कर्म, माधवनगर थाने में केस दर्ज

उज्जैन14 दिन पहले
प्रतीकात्मक फोटो
  • धारा 363, 376 व पास्को एक्ट में केस दर्ज

उज्जैन के माधवनगर थाना में एक नाबालिग युवती से रिश्ता टूटने के बाद उसको ब्लैकमेल करना व दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इसमें छात्रा द्वारा आरोप लगाते हुए प्रकरण दर्ज करवाया है। युवक पर आरोप है कि छात्रा से उसकी सगाई हुई और टूट गई। इसी से नाराज होकर उसने छात्रा को धमकाया व अपने साथ ले गया। होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने छात्रा के साथ मारपीट भी की। छात्रा की शिकायत पर अब पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी है। युवक पर पुलिस ने पास्को एक्ट, धारा 363 व 376 में केस दर्ज किया है।

नानाखेड़ा क्षेत्र के मोतीनगर में रहने वाली पीड़ित छात्रा के मुताबिक रुईगढ़ा में रहने वाले युवक हाकमसिंह पवार के साथ उसकी सगाई हुई थी लेकिन युवक की हरकतों और घर आकर परेशान करने से उन्होंने सगाई तोड़ दी थी। इसी से वह नाराज था और लगातार अश्लील फोटो और वीडियो डालकर ब्लैकमेल कर रहा था। सोमवार को छात्रा स्कूल गई थी तभी वह स्कूल पहुंच गया और छात्रा को अपने साथ धमका कर ले गया।देवास गेट स्थित एक होटल में ले जाकर उसके साथ न केवल मारपीट की बल्कि उसके साथ अश्लील हरकत भी की।

इसके बाद माधव नगर थाना पुलिस ने युवक के खिलाफ 363, 376 पास्को एक्ट में मामला दर्ज किया है। छात्रा ने हैरान करने वाली एक और जानकरी मीडिया को दी। उसने कहा मेरी पढ़ाई 12वीं तक पूरी हो जाने के बाद मैंने और मां ने शादी करने को कहा लेकिन जिद्दी युवक ने धमकी दी की शादी नहीं करेगी तो जान से मार दूंगा। थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया एक शिकायत मिली हैं। युवक पर छात्रा को डराने धमकाने का जांच की जाएगी। केस दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

और पढ़ें