पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मनमानी:चरक अस्पताल के वाहन स्टैंड पर मनमाना पार्किंग शुल्क, दाेगुनी राशि वसूली जा रही

उज्जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अस्पताल के बेसमेंट में बाहर के वाहनों की भी अवैधानिक पार्किंग

चरक अस्पताल में संचालित वाहन स्टैंड पर मनमाना पार्किंग शुल्क वसूला जा रहा है। यहां पर मरीज के अटेंडर से वाहन पार्किंग की दुगनी राशि ली जा रही है। अस्पताल के स्टैंड पर बाहर के वाहनों को भी अवैधानिक रूप से पार्क किया जा रहा है, जिसके एवज में मासिक किराया लिया जा रहा है।

अस्पताल प्रशासन ने वाहन स्टैंड का ठेका 4 फरवरी-2020 को मुकेश इंटरप्राइजेस को दिया था। दो साल की अवधि के इस ठेके में मोटर साइकिल के पहली बार में 10 रूप और उसके बाद पांच-पांच रूप लिए जाना है तथा 24 घंटे वाहन पार्क करने के 25 रूपए।

जबकि ठेका संचालक शीतल राठौर द्वारा पहली बार के 10 रुपए लेने के बाद दूसरी बार भी इतनी ही राशि मरीजों के परिजनों से ली जा रही है तथा 24 घंटे के 25 की बजाए 50 रुपए तक वसूले जा रहे हैं। यहां पर चार पहिया वाहन के एक बार के 20 रूप ही लिए जा रहे हैं। अस्पताल के बेसमेंट में बाहरी वाहन पार्क किए जा रहे हैं।

प्रति गाड़ी 1200 से 1500 रुपए मासिक लिए जा रहे हैं। प्रभारी सिविल सर्जन डॉ. महेश मरमट के अनुसार बाहर के वाहन अस्पताल की पार्किंग में अवैधानिक रूप से पार्क किए जाने की जानकारी मिली है। स्टैंड संचालक को नोटिस जारी किया जा रहा है। पुलिस को भी इसकी सूचना देकर बाहर के वाहनों को जब्त करने की कार्रवाई की जाएगी। वाहन चालकों से दुगनी राशि वसूले जाने को लेकर भी कार्रवाई होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें