महानंदा नगर में पुलिसवाले को पीटा:पत्थर फेंकने से रोका तो एएसआई पर हमला, उज्जैन की इसी कॉलोनी में रहते हैं सबसे ज्यादा पुलिसवाले

उज्जैनएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

शहर की पॉश कॉलोनियों में से एक महानंदा नगर कॉलोनी में एएसआई को पीट दिया। बदमाश एएसआई रवींद्र पिता छोटेलाल मिश्रा (39) पर चाकू से भी वार करने भागे। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। एक और आरोपी की तलाश की जा रही है। महानंदा नगर और इसके आसपास की कॉलोनियों में सबसे ज्यादा पुलिसकर्मी रहते हैं।

महानंदानगर निवासी एएसआई रवींद्र मिश्रा ग्वालियर से ट्रांसफर होकर आए हैं। वे यहां पुलिस कंट्रोल रूम के रेडियो विभाग में पदस्थ हैं। बुधवार रात वह घर के समीप ही दोस्त के घर बैठे थे। इसी दौरान एक कार में तीन युवक पत्थर फेंकने लगे। मिश्रा ने उन्हें मना किया तो तीनों ने उन्हें लात-घूसों से पीट दिया। तीनों चाकू से भी हमला करने के लिए भागे।

घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। मिश्रा को ज्यादा चोंट नहीं आई, लेकिन उनकी शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। छानबीन में पता चला कि मिश्रा के साथ मारपीट महानंदा नगर के ही विक्रम, रवि क्वालिटी व संदीप मालवीय ने की थी। टीआई मनीष लोधा ने बताया कि दो आरोपियों को पकड़ लिया है। विक्रम को तलाश कर रहे हैं।